बैड पर काफी हॉट नजर आईं भूमि, इंस्टा पर क्रेजी हुए फैंस
बैड पर काफी हॉट नजर आईं भूमि, इंस्टा पर क्रेजी हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार भूमि पेडनेकर अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक से आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाती ही रहती है और अब इस बीच थोड़ी देर पहले ही भूमि पेडनेकर द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद सेक्सी फोटो साझा किया गया है, जिसमें भूमि अपनी हॉटनेस से आग लगाने का काम कर रही हैं. अदाकारा भूमि पेडनेकर का यह लेटेस्ट हॉट फोटो इतना सेक्सी नजर आ रहा है कि जिससे आप अपनी नजरें भी नहीं हटा पाएंगे. 

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर भी भूमि पेडनेकर का यह सेक्सी फोटो काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि फिल्म दम लगा के हईसा से बॉलीवुड में दमदार एंट्री करने वाली भूमि पेडनेकर ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमा लिया है. तो वहीं गौर करें भूमि के इस लेटेस्ट सेक्सी फोटो पर तो आप देख सकते हैं कि भूमि बेड पर लेटी हुई हैं. 

अदाकारा भूमि पेडनेकर इस फोटो में व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है और यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट इफैक्ट्स मे आपको देखने को मिलेगा. साथ ही भूमि की लहराती हुई जुल्फें उनके चेहरे को ढ़कने का काम रही हैं. इसके अलावा भूमि पेडनेकर आपको अपनी कातिलाना मुस्कान से कहर बरपा रहीं है. आए दिन भूमि अपनी इस तरह की फोटो से अपनी फैंस को घायल करती ही रहती है. 

'भूल भुलैया 2' कार्तिक के साथ फिर रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!

तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म

'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -