भूमि पेडनेकर ने साइड कट ड्रेस पहनकर दिखाया अपना सेक्सी अवतार
भूमि पेडनेकर ने साइड कट ड्रेस पहनकर दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में रहती हैं लेकिन जब बात सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस की आती हैं तो इसमें भूमि पेडनेकर का नाम भी सामने आता है. भूमि हर फिल्म में शानदार और दमदार किरदार निभाकर चर्चाओं में आ जाती है. इसके साथ ही वह आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

जी हां... उन्हें हॉट फोटोशूट करवाना बहुत पसंद है और वो इसलिए इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में भूमि ने एक बार फिर अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर खुद को हॉट साबित कर दिया है. आपको बता दें पहले भूमि का वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ था लेकिन उन्होंने मेहनत कर खुद को स्लिम ट्रिम बना लिया है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अवतार देखने को मिला है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं भूमि ने रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमे वो सेक्सी पोज़ दें रही हैं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और इस लुक में भूमि काफी जच रही है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Main Meri favourite hoon’ kinda a day :)' उनकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फ़ैल रही हैं और हर कोई भूमि के इस किलर लुक की खूब तारीफ कर रहा है. वही भूमि के वर्कफ़्रंट की बात करे तो उनकी आने वाली फिल्मों में सांड की आंख और पति-पत्नी और वो शामिल है.

Review : बहुत ही संवेदनशील कहानी है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

आलिया के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने ऐसे दिया सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -