बहन ने की थी इस एक्ट्रेस की खिंचाई लेकिन अब कंगना ने बांधे तारीफों के पूल
बहन ने की थी इस एक्ट्रेस की खिंचाई लेकिन अब कंगना ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

इन दिनों कई स्टार्स हैं जो एक दूजे की खिंचाई करने में पीछे नहीं हैं लेकिन इन सभी में पहला नाम कंगना की बहन का आता है जो किसी भी स्टार की खिंचाई करने के कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. आप सभी को बता दें कि बीते समय में रंगोली ने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की खिंचाई की थी लेकिन अब हाल ही में कंगना ने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की तारीफ की है.

 

जी हाँ, हाल ही में कंगना रनौत भूमि पेडनेकर से खासा इंप्रेस हो गई हैं. और वो इस समय उनसे इतनी खुश हैं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में भूमि की तारीफ में जमकर अल्फाज कह दिए. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दौरान कंगना ने भूमि को लेकर बोला- 'भूमि के अंदर काफी क्षमता है. वो ओरिजिनल हैं. वो किसी से भी प्रभावित नहीं दिखती. मैं जरूर देखना चाहूंगी कि वो आगे कौन सी फिल्म करने जा रही हैं.' वहीं जहाँ एक तरफ कंगना ने तो भूमि की इतनी तारीफ की है, वहीं दूसरी तरफ कुछ समय पहले ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भूमि और तापसी को अपने निशाने पर लिया था.

आपको याद हो रंगोली ने फिल्म सांड की आंख पर सवाल खड़े किए थे क्योंकि उसके अंदर भूमि और तापसी ने अपनी उम्र से बढ़े किरदार निभाए थे. वैसे कंगना के मुँह से अपने लिए तारीफों के पूल बंधते देख भूमि ने उन्हें शुक्रिया बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'मुश्किल समय में इस तारीफ ने मेरा दिन बना दिया.' वैसे भूमि पेडनेकर करण जौहर के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में जल्द ही दिखाई देने वाली हैं.

अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

'एक्सट्रैक्शन' के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -