किरदार को समझने के लिए किरदार के बीच रहना है ज़रूरी : भूमी

असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपनी करियर की शुरुआत करने वाली भूमी पेडनेकर इन दिनों अपने करियर के चरम पर चल रही हैं. भूमी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुयात 'दम लगा के हईशा' से की थी. उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्में 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' और 'शुभ मंगल सावधान' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं. अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए भूमी ने बताया कि वह अपनी फिल्म 'सोन चिरैया' के डायरेक्टर अभिषेक चौबे के साथ शुरू से काम करना चाहती थीं. दरअसल फिल्म के नाम को अभी फाइनलाइज़ नहीं किया गया है और ये नाम अभी एक वर्किंग आर्टिकल के तौर पर रखा गया है. इस फिल्म में भूमी के साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आने वाले हैं.

आगे भूमी ने बताया कि, वह इस फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती. यह फिल्म काफी एडवेंचरस और चैलेंजिंग होगी लेकिन वह इसकी शूटिंग के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं. आगे भूमी ने बताया, "जिन डायरेक्टर्स के साथ मैं काम करना चाहती थी, अभिषेक उनमें से एक हैं, इसलिए मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं के इर्द-गिर्द घूमती है जोकि 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है.

भूमी इस फिल्म में 1970 के दशक की महिला का किरदार निभाने जा रही हैं. इसिलए उन्होंने तय किया है कि अपने किरदार के परफेक्शन के लिए वह चंबल गांव जाकर रहने वाली हैं. सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि फिल्म की शूटिंग चंबल की घाटियों के बीच की जाएगी, इसी कारण भूमी शूटिंग से 5 दिन पहले चंबल जाकर वहां रहेंगी. भूमी का मानना है कि किरदार की गहराई को समझने के लिए उन्होंने और अभिषेक ने एक-दूसरे से बातचीत कर 5 दिन पहले जाने का प्लान बनाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भूमि की कार्बन कॉपी हैं उनकी छोटी बहन

अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं 'निमकी मुखिया'

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -