'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में भूमि ने लगाए चार चाँद
'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में भूमि ने लगाए चार चाँद
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया है जो बुसान फिल्म फेस्टिवल में जाने से पहले का है. जी हाँ, आपको पता होगा उन्होंने 'दम लगाकर हईसा' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन उसके बाद से लेकर आज तक उन्हें देखें तो उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है और अब वह स्लिम ट्रिम हो गईं हैं. ऐसे में वहीं इस बार वह अपने सेक्सी फोटोशूट से धमाल मचा रही हैं जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है जो सेक्सी लग रहीं हैं इन तस्वीरों को शेयर कर भूमि ने लिखा है Wearing @aliyounescoutureJewellery @curiocottagejewelryShoes @jimmychooStyled @pranita.abhiBeauty @cloverwootton #DollyKittyAurWohChamakteSitare#BusanInternationalFilmFestival #BIFF2019 वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है My lanki, Ekta, Koko, Ruch #DollyKittyAurWohChamakteSitare #Busaninternationalfilmfestival सभी में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इसमें उनके साथ एकता कपूर और कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आ रहीं हैं.

इस दौरान बात करें कोंकणा सेन शर्मा की, तो उन्होंने साड़ी पहनी थी और इस स्टाइलिश साड़ी में वो एकदम रॉयल लुक में नजर आ रही थीं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि जहाँ भूमि गईं हैं यानि 'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में 9 अक्टूबर को रहमान ऑडियंस के लिए लाइव परफॉर्म करने वाले हैं और विश्वेश कृष्णामूर्ति के डायरेक्शन में बनी इस मूवी की म्यूजिकल थीम पर बेस्ड कहानी को ध्यान में रखते हुए रहमान इस दौरान स्टेज पर पियानो के साथ परफॉर्म करने वाले हैं. फिलहाल भूमि ने इन तस्वीरों से कहर ढाया है.

VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ

बाबा महाकाल की शरण में पहुंची तनुश्री दत्ता, भस्मारती में हुईं शामिल

अदिति रॉय की सेक्सी चाल और तिरछी निगाहों ने गिराई बिजली, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -