कौन हैं भूमि का कॉम्पटीशन? जानिए क्या मिला जवाब
कौन हैं भूमि का कॉम्पटीशन? जानिए क्या मिला जवाब
Share:

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही तुषार हीरानंदानी निर्देशित फिल्म 'सांड की आंख' में लीड रोल में नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म इसी साल दीवाले के मौके पर रिलीज हो रही हैं. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अहम रोल में रहेगी. हाल ही में भूमि पेडनेकर ने बताया हैं कि बॉलीवुड में अनहेल्दी कॉम्पटीशन को लेकर कोई स्कोप हैं ही नहीं. 

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख की रैप अप पार्टी में मीडिया से बातचीत कर रही थीं और इस पार्टी में फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू भी उपस्थित थीं. भूमि ने जहां कहा कि, "आज तमाम युवा एक्टर और एक्ट्रेसेज अपने शानदार काम के साथ इंडस्ट्री में बने हुए हैं और बन रहे हैं और ऐसे में अनहेल्दी कॉम्पटीशन की संभावनाएं बहुत ही कम हैं."

एक इंटरव्यू में जब भूमि से पूछा कि वह बॉलीवुड में किसे अपना कॉम्पटीशन मानती हैं? तो इस पर उन्होंने कहा "बात कॉम्पटीशन की नहीं है और असल में आज के समय में हर किस्म के अभिनेता के लिए जगह बची नहीं है. आज हम बहुत सारा अच्छा काम कर रहे हैं और इसे लेकर उनका मानना हैं कि हम सभी एक-दूसरे के काम को सराहते हैं. तो मेरे सभी सहकर्मी मेरे लिए कॉम्पटीशन ही हैं."

इस सुपरस्टार के कहने पर माधुरी ने बिग बी संग कभी नहीं किया काम

शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

'मंजू' के साथ की तब्बू ने अपनी तुलना, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -