'पति पत्नी और वो' के सेट पर मना भूमि का धमाकेदार बर्थडे, देखें तस्वीर
'पति पत्नी और वो' के सेट पर मना भूमि का धमाकेदार बर्थडे, देखें तस्वीर
Share:

बीते कल यानि 18 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का 30वां जन्मदिन था. अपना ये खास दिन उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) के सेट पर टीम मेंबर्स के साथ लखनऊ में मनाया. इसी के वीडियो सामने आये हैं. फिल्म के सेट से ये वीडियो सामने आया है जिसमें कलाकार सेलिब्रेशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं और काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें, इस सेलिब्रेशन से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो भूमि पेडनेकर को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन लिखा है वो काफी मजेदार है. उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं भूमि पेडनेकर जी और केक सिर्फ फोटो के लिए था इन्होंने खाया नहीं.’ इस तस्वीर में इन दोनों के अलावा बाकी टीम मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन मूछों के साथ फिल्म के अपने किरदार वाले लुक में नजर आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो. 

इसके अलावा इस फिल्म में उनकी एक और कोस्टार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भूमि पेडनेकर को विश करते हुए लिखा, ‘नो पति, नो प्रॉब्लम हैप्पी बर्थडे भूम्स. मैं वादा करती हूं कि अपना खाना आज आपके साथ शेयर करने की कोशिश करूंगी हैशटैग पति, पत्नी और वो.’ वहीं इन कोस्टार्स की ये मस्ती देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर करके जानकारी दी थी कि वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ रवाना हो रहे हैं. फिल्म के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं और फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हैं. 

इस बार भूमि पेडनेकर का जन्मदिन होगा खास, शूटिंग पर मिलेगा फैमली सरप्राइज

Pati Patni Aur Woh : चिंटू के लुक में बेहद ही सीधे दिखे कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -