सातवे आसमान पर भूमि पेडनेकर, एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज

Apr 15 2019 10:49 AM
सातवे आसमान पर भूमि पेडनेकर, एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज

बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार भूमि पेडनेकर ने दम लगाकर हइशा फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री मारी थी और पहली ही फिल्म के लिए भूमि को बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. वाहन उनकी आखिर रिलीज फिल्म सोनचिड़िया थी जिसमें उन्होंने महिला डकैत का किरदार निभाया था. वहीं अब एक के बाद एक उनकी 6 फ़िल्में रिलीज होगी. तो आइए जानते हैं उन सभी फिल्मों के बारे में...

डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे

अलंकृता श्रीवास्त इस फिल्म का निर्देशन करेंगी और इसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी होगी. फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल अक्टूबर में जारी किया गया था. 

सांड की आंख

यह फिल्म फ़िलहाल शूट की जा रही है और इस फिल्म में भूमि के साथ तापसी पन्नू भी अहम रोल में रहेगी. फिल्म की कहानी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है. 

हॉरर फिल्म

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भूमि पेडनेकर तापसी पन्नू के साथ हॉरर फिल्म में भी नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक स्थित जहाज के इर्द-गिर्द घूमेगी और इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा.

पति पत्नी और वो..

फिल्म 1978 में रिलीज हुई संजीव कुमार की पति पत्नी और वो की रीमेक बताई जा रही है. भूमि के साथ इस फिल्म में होंगे अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन. जो कि इस साल  6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

बाला

भूमि की अगली फिल्म का नाम बाला है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ तीसरी बार साथ काम करती हुई नजर आ सकती है. ख़ास बात यह है कि फिल्म स्त्री के डायरेक्टर इसका निर्देशन करेंगे.

तख्त

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन फिल्मों के बाद लेकर आएगी फिल्म तख्त. बता दें कि यह एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी. जिसमे भूमि के साथ जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स भी होंगे.

 

शाहिद कपूर के भाई ईशान ने कर दी ये गलती, पड़ गया भारी

83 में इस वेस्टइंडीज खिलाडी के रूप में नज़र आएंगे उनके बेटे

सोनाक्षी का चौंकाने वाला खुलासा, मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं घरवाले

देश में यह बड़ा बदलाव चाहते हैं जॉन, कहा- अभी बेस्ट देना बाकीsaa