दुर्गावती में मुख्य किरदार निभाने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर हैं भूमि
दुर्गावती में मुख्य किरदार निभाने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर हैं भूमि
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फ़िल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं हालाँकि कोरोना के चलते उनकी फिल्म की शूटिंग इन दिनों रुकी हुई है. आपको बता दें कि भूमि की ये फ़िल्म महिला केंद्रित है, इस फ़िल्म की पूरी ज़िम्मेदारी भूमि के कंधों पर है. इसके बावज़ूद भी वो दबाव महसूस नहीं कर रहीं.

ऐसे में बीते दिनों ही बॉलीवुड के मशहूर फैशन फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लांच के मौके पर मीडिया से बात करते हुए भूमि ने अपनी फ़िल्म 'दुर्गावती' के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं भोपाल में दुर्गावती के लिए शूटिंग कर रही हूं. ये मेरे लिए एक नया नेरेटिव है, नई कहानी है. पहली बार मेरे कंधों पर पूरी फ़िल्म है और इससे जुड़कर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है."आगे उन्होंने कहा, "हालांकि, पूरी फ़िल्म पहली बार मेरे कंधों पर है, लेकिन मैं दबाव में नहीं हूं. और जब भी आप किसी फ़िल्म की शूटिंग करते हैं, तो थोड़ा दबाव होता ही है कि आप पिछली से अच्छा करें."

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें 'दुर्गावती' एक तेलुगु मूवी का हिंदी रीमेक है, इस फ़िल्म का निर्देशन जी अशोक कर रहे हैं. तेलुगु फ़िल्म में अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थी. इस फ़िल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने किया था. वहीं इस फ़िल्म में भूमि एक आईएएस अधिकारी के किरदार में नज़र आने वाली हैं और इस फ़िल्म में भूमि के अलावा अरशद वारसी और माही गिल भी नज़र आएंगी. इस फ़िल्म को अक्षय कुमार, भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. भूमि के बारे में बात की जाए तो वह अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -