टॉयलेट की एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से किया सभी को घायल
टॉयलेट की एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से किया सभी को घायल
Share:

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. भूमि ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तब वो काफी ज्यादा मोटी थीं. भूमि फिल्म 'दम लगाके हईशा' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं थीं और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा सराहा गया था. इस फिल्म में भूमि का वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ देखा गया था लेकिन जब भूमि फिल्म टॉयलेट में दिखाई दी तो उन्होंने अपने लुक के जरिए सभी को हैरान कर दिया था.

भूमि की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके हॉट लुक के भी दीवाने हैं. भूमि भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में भूमि ने एक बार फिर अपने बेहद खूबसूरत लुक के फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. इस बार भूमि ने ब्लैक कलर की ड्रेस में फोटोज क्लिक करवाए हैं जिसमे वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रहीं हैं.

भूमि ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये हैं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Feeling the magic in... भूमि ने ये लुक GQ अवार्ड्स में शिरकत करने के लिए केरी किया था जिसमे वो कहर ढा रहीं थीं. भूमि की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

शाहरूख और भूमि इस बायोपिक में दिखेंगे साथ - साथ

तो क्या इस वजह से सबसे सेक्सी माने जा रहे है भूमि पेंडेकर के लिप्स

शाहरूख और भूमि इस बायोपिक में दिखेंगे साथ - साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -