दूसरों की इन 6 चीजों का उपयोग भूलकर भी नहीं करना, वरना हो सकता है ऐसा
दूसरों की इन 6 चीजों का उपयोग भूलकर भी नहीं करना, वरना हो सकता है ऐसा
Share:

दोस्तों हर मनुष्य की अपनी एक एनर्जी होती हैं. वही यह एनर्जी हमारे आस पास रहने वाली और हमारे द्वारा उपयोग की गई चीजों को प्रभावित करती हैं. ऐसे में दूसरों की वस्तुओं का उपयोग करना हमारे लिए दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी का कारण बन सकता हैं. इसलिए हमें अपनी रोज मर्रा की ज़िन्दगी में सतर्क रहना चाहिए और भूलकर भी दूसरों की इन 6 चीजों का उपयोग नहीं करना चाहिए. यह सारी वस्तुएं ऐसी हैं जिनका हर कोई दिन रात उपयोग करता हैं. इसकी सारी पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी उसमे आ जाती हैं. इसके अलावा इसलिए जब कोई अन्य व्यक्ति इन वस्तुओं का उपयोग करता हैं तो वो एनर्जी उसे भी प्रभावित करती हैं. बोल चाल की भाषा में इसे पनौती या बेड लक कहा जाता हैं. जब हम किसी से उनकी चीजो को मांग के उपयोग करते हैं तो उसकी नेगेटीवीटी और बेड लक भी हमारे पास आ जाता हैं.

किसी से भूलकर भी ना मांगे ये 6 वस्तुएं
1. पेन: कभी भी किसी से पेन उधार ना ले. यदि आपको एमरजेंसी में पेन लेना भी पढ़ जाए तो उसे काम होने के बाद तुरंत लौटा दे. वास्तु के मुताबिक किसी से पेन उधार लेना पैसो की कमी का कारण बनता हैं. 2. रुमाल: किसी भी व्यक्ति का रुमाल इस्तेमाल करना उन दोनों व्यक्तियों के बीच लड़ाई और तनाव का कारण बनता हैं. इसके अलावा यदि आप दूसरों का रुमाल उधार लेते हैं तो आपको पैसो का भारी नुकसान झेलना पड़ सकता हैं. 3. घड़ी: हाथ पर पहनी जाने वाली घड़ी भी मनुष्य के जीवन पर अच्छा और बुरा प्रभाव डालती हैं. दूसरों की हाथ घड़ी उधार लेने से उस व्यक्ति की एनर्जी हमारे पास आ जाती हैं, ज्सिके चलते हमें आर्थिक तंगी, नुकसान या असफलता का सामना करना पड़ सकता हैं. 

4. बिस्तर: कभी भी दुसरो के बेडरूम या बिस्तर का उपभोक्ता नहीं करना चाहिए. ऐसा करने से वास्तु दोष बढ़ता हैं. साथ ही ऐसा करने से आपके घर में बरकत कम होती हैं. 5. उधार का पैसा: कभी किसी से उधार ना मांगे. यदि एमरजेंसी में पैसो की जरूरत पढ़ जाए तो उधार लेने के बाद उसे जल्द से जल्द लौटा दे वरना यह आपके लिए दुर्भाग्य ले आएगा. वास्तु में भी दुसरो के पैसो को गलत तरीके से हड़पने को नकारात्मक श्रेणी में रखा गया हैं. इसलिए पैसो की चोरी या धोखाधड़ी से भी बचे. 6. कपड़े: कभी भी किसी दुसरे व्यक्ति के कपड़े ना पहने. वास्तु के मुताबिक दूसरों के कपड़े पहनने से उनकी नकारात्मक उर्जा हमारे अन्दर आने लगती हैं. इसलिए हमारी सलाह रहेगी कि आप दुसरो के कपड़े पहनने से बच कर रहे.

भगवान् सूर्यदेव को जल चढाते समय रखे इन बातो का खास ख्याल

जानिये क्यों 108 अंक के पीछे का रहस्य, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आपके सोने के अंदाज से पता चलता है की आप कैसे है, जानिये पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -