Bhula Dunga Song : शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस केमेस्ट्री को देख नहीं हटेगी नजरें
Bhula Dunga Song : शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस केमेस्ट्री को देख नहीं हटेगी नजरें
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के दौरान हर किसी ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमेस्ट्री को पसंद किया था। इसके साथ ही  इस शो के दौरान ना सिर्फ दोनों में दोस्ती हुई बल्कि दिन पर दिन दोनों एक दूसरे के करीब आते गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आलम ये हुआ कि शो खत्म होने के बाद तो फैंस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला से गुजारिश तक करने लगे कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लोकप्रियता को भुनाने के लिए कई म्यूजिक कम्पनियों ने भी हाथ पैर मारने शुरु कर दिए और कुछ दिन पहले ही घोषणा की गई थी|  इसके साथ ही दोनों जल्द ही भूला दूंगा नाम के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है। इसके साथ ही कुछ देर पहले ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला स्टारर म्यूजिक वीडियो भूला दूंगा को रिलीज कर दिया गया है और इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है। 

इसके साथ ही वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग को देखने के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये गाना कुछ ही देर में ट्रेंड भी करने लगेगा। वहीं जल्द ही किसी शो में भी दिख सकते है दोनोंकुछ दिन पहले ही खबरें आई थी कि प्रोड्यूसर विकास गुप्ता शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जल्द ही कोई नया शो बनाने वाले है। वहीं  ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में आप फिर से दोनों को अपनी टीवी स्क्रीन्स पर देखें। वहीं कोरोनावायरस आउटब्रेक के चलते मेकर्स ने बिग बॉस 13 को टीवी पर फिर से री-रन करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही बीती रात ही इस शो के प्रीमियर एपिसोड को टेलीकास्ट किया गया था।

  

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी

Bigg Boss 13 : शो के दोबारा आने पर बोली रश्मि देसाई

Mujhse Shaadi Karoge : शो के इस कंटेस्टंट ने शहनाज़ गिल को लेकर कही थी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -