'भुज' से लेकर 'शांति क्रांति' तक... आज OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रहीं ये शानदार फ़िल्में ...
'भुज' से लेकर 'शांति क्रांति' तक... आज OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रहीं ये शानदार फ़िल्में ...
Share:

मुंबई: कोरोना संकट के कारण फिल्में बड़े पर्दे की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. 15 अगस्त आने वाला है और इस दौरान कई अच्छी फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों का दर्शक फैंबेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज 13 अगस्त को भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें आप देखकर आप अपना वीकेंड सेलिब्रेट कर सकते हैं. आज नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम, सोनी लिव समेत कई प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जो आपको जरा भी बोर नहीं होने देंगी. 

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

 

अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के लीड रोल्स वाली फिल्म भुज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अजय के साथ नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, संजय दत्त और शरद केलकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

शांति क्रांति

 

शांति क्रांति तीन दोस्तों की कहानी है, जो एक रोड ट्रिप पर जाते हैं. ये रोड ट्रिप मस्ती, इमोशन्स से भरी होने वाली है. इसकी पूरी कहानी दोस्ती पर ही आधारित है. शांति क्रांति में मराठी अभिनेता अभय महाजन, आलोक राजवाड़े और ललित प्रभाकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

बेकेट (Beckett)

 

यह एक अमेरिकन टूरिस्ट की कहानी है, जो ग्रीस में छुट्टियां मना रहा है, किन्तु वह एक एक्सीडेंट का टारगेट बन जाता है, जिसके बाद अपनी जिंदगी बचाने के लिए अमेरिकन एंबेसी जाते हैं और अपना नाम सही कराते हैं. ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

ब्रालेट पहने नजर आईं कंगना, ट्रोलर्स बोले- 'आपने ये क्यों पहनी हुई है'

VIDEO: इवेंट के बीच मास्क नहीं उतार पाईं कियारा आडवाणी, आमिर खान ने की मदद

वैजयंती माला का जन्मदिन आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े 7 अनसुने राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -