भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी को मिला 2020 की सर्वश्रेष्ठ सांसद का दर्जा
भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी को मिला 2020 की सर्वश्रेष्ठ सांसद का दर्जा
Share:

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर के सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय प्रवक्ता अपराजिता सारंगी को वर्ष 2020 के लिए 'सर्वश्रेष्ठ सांसद' के रूप में चुना गया है। एशिया पोस्ट और फेम इंडिया पत्रिका द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में, उन्होंने आईएएस अधिकारी को चुना है जो पिछले वर्ष संसद में अपने प्रदर्शन के लिए राजनेता को सर्वश्रेष्ठ सांसद के रूप में बदल दिया।

भाजपा सांसद ने ट्विटर पर कहा- “एशिया पोस्ट और फेम इंडिया संगठनों द्वारा सर्वेक्षण परिणामों के बारे में सुनकर खुशी हुई। पिछले वर्ष के दौरान मेरे प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सांसद के रूप में घोषित किए जाने से नए लोगों के साथ काम करने का मेरा संकल्प मजबूत होता है। बहुत कुछ सीखने के लिए। मैं सभी की आभारी हूं और विनम्र हूं। ”

जुलाई 2020 में, एक सांसद के रूप में पहला वर्ष पूरा होने के बाद, अपराजिता सारंगी ने भुवनेश्वर संसदीय क्षेत्र के निवासियों के समक्ष अपना वार्षिक रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया। सांसदों का परीक्षण विभिन्न मापदंडों पर किया गया था जैसे सार्वजनिक सेवाओं में भागीदारी, सार्वजनिक मुद्दों को सुनना और उनकी शिकायतों का निवारण, लोकप्रियता, छवि, प्रभावशीलता, कार्यशैली, बहस में सक्रिय भागीदारी और निचले सदन में प्रश्नकाल। भाजपा सांसद को उन सभी मापदंडों में बहुत अधिक दर्जा दिया गया है जो सर्वेक्षण के लिए ध्यान में रखे गए थे और संसदीय सत्रों में उपस्थिति के लिए 100 का स्कोर प्राप्त किया था।

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, कहा- सत्तारूढ़ बीजेपी को नहीं है डर

नए साल के जश्न के दौरान होंडुरास में हुई 18 लोगों की मौत

सूडान पीएम ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए की राष्ट्रीय तंत्र की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -