युवती को जबरन साथ ले जाना चाहते थे लड़के, नहीं मानी तो किया ये हाल

भोपाल: एमपी नगर से एक बड़ा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ असम की 19 साल की एक लड़की पर बदमाशों ने अपने साथ नहीं चलने की बात पर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है ब्लेड लगने से उसके गाल में गहरे घाव बन गए और ब्लेड लगते ही वह मौके पर बेसुध हो गई। यह सब होने के बाद भी एमपी नगर पुलिस ने केस मारपीट की धाराओं में दर्ज किया है। इस मामले को दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी होने के बाद भी पुलिस के आला अफसर इस मामले में बयान देने से बचते रहे। इस मामले में बीते कल शाम सात बजे पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित भोपाल रेंज के आइजी एडीजी साईं मनोहर की पत्रकार वार्ता को भी निरस्त किया गया।

इस मामले को बीते 28 जुलाई का बताया जा रहा है। यह घटना एमपी नगर चित्तौड़ कॉम्प्लेक्स के पास हुई। बताया जा रहा है जब पुराने शहर के सूचीबद्ध बदमाश आरिफ खान एवं अली सागर ने युवती के गाल पर सिर्फ इसलिए ब्लेड से हमला कर दिया क्योंकि वह उनके साथ जाने को तैयार नहीं थी। इस घटना में अशोका गार्डन निवासी आरिफ खान का नाम भी आया लेकिन उसे आरोपी नहीं बनाया है।

बताया जा रहा है घायल लड़की एमपी नगर स्थित एक इवेंट कंपनी में रिसेप्शनिस्ट थी और वह पढ़ाई भी कर रही है। इस घटना वाले दिन वह अपने एक मित्र का जन्मदिन मनाकर लौट रही थी लेकिन तभी आरोपियों ने उसे रोक कर अपने साथ जाने के लिए कहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को अशोका गार्डन इलाके से गिरफ्तार किया है।

केरल-महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों ने बढ़ाई CM शिवराज की चिंता

भिंड जिला जेल में बड़ा हादसा, 22 कैदी गंभीर रूप से घायल

सीएम पिनाराई विजयन का दावा, कहा- "केरल कोविड के खिलाफ प्रति माह 1 करोड़ लोगों..."

Most Popular

- Sponsored Advert -