आदिल ने बबलू बनकर की थी पूजा से दोस्ती, सच पता चलते ही घटी खौफनाक घटना
आदिल ने बबलू बनकर की थी पूजा से दोस्ती, सच पता चलते ही घटी खौफनाक घटना
Share:

भोपाल: हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पर एक लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। बताया जा रहा है जान देने से पहले लड़की ने एक नोट भी लिखा है जो पुलिस को मिल चुका है। पुलिस का कहना है सुसाइड नोट में लड़की ने अपनी मौत के लिए आदिल नाम के लड़के को जिम्मेदार बताया है। केवल यही नहीं बल्कि लड़की के परिजनों ने भी पुलिस से यही कहा है कि 'आदिल ने उनकी बेटी से नाम बदलकर दोस्ती बढ़ाई थी।'

इस मामले को भोपाल के टीटी नगर इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया है कि यहीं की एक युवती ने बीते शुक्रवार को अपने घर में फांसी लगा ली है और आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने कहा युवती के पास से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा है, 'मेरा नाम पूजा है। मैं आत्महत्या करने जा रही हूं। इसका जिम्मेदार आदिल खान है। आदिल खान सन ऑफ खलीक खान'। सुसाइड नोट में पूजा ने आदिल का मोबाइल नंबर भी लिखा है और घर का पता भी लिखा है। जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला तो पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में युवती के परिजन टीटी नगर थाने पहुंचे और उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ लव जिहाद का आरोप लगाकर मामला दर्ज करने के लिए कहा है। युवती के पिता और भाई का कहना है आदिल ने अपना नाम बबलू बताकर पूजा से दोस्ती की थी लेकिन बाद में जब पूजा को सच का पता चला तो वह उससे दूर होने की कोशिश करने लगी लेकिन आदिल यह नहीं चाहता था। उसने पूजा के साथ मारपीट की और उसे प्रताड़ित भी किया। अब परिजनों का यह आरोप है कि इसी वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। वहीँ पुलिस इस मामले में जांच में लग चुकी है।

KBC: अमिताभ बच्चन ने भी की थी 'बाबा के ढाबा' वाले बाबा की मदद

OMG! कुल्लू स्थित मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

इंदौर के इन 6 अस्पतालों में लगेगी कोविड वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -