भोपाल: सोते वक्त पति पर अटैक किया पत्नी ने, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
भोपाल: सोते वक्त पति पर अटैक किया पत्नी ने, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
Share:

भोपाल: देश में जहां एक ओर लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर आपसी संबंधों में मतभेद होने से पति पत्नी के बीच भी हत्या जैसा कदम उठाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि नजीराबाद इलाके में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात हुई एक युवक की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि महिला ने पति का कत्ल अपने प्रेमी के साथ मिलकर करना कबूल किया है। 

जनवरी 2019 में सुप्रीम कोर्ट करेगा अंतिम फैसला, रोहिंग्या मुसलमानों को मिलेगी शरण या फिर छोड़ना होगा देश

यहां बता दें कि इस हत्याकांड में पत्नी ने अपने प्रेमी के अलावा उसके एक दोस्त के साथ मिलकर अपने ​​पति की हत्या कर दी है। वहीं नजीराबाद थाना प्रभारी योगेंद्रसिंह परमार ने बताया कि चंद्रपुर निवासी सोनाथसिंह की मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई थी। वहीं गांव वालों से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को सोनाथ की पत्नी भूरी बाई उर्फ भूली को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूछताछ में पता चला कि सोनाथसिंह अक्सर काम के सिलसिले में बैंगलोर में रहता था। इसके साथ ही पति की गैरहाजिरी में भूरी बाई के प्रेमसिंह गुर्जर नाम के युवक से संबंध हो गए थे। वहीं दीपावली पर सोनाथसिंह घर आया था, लेकिन वापस काम पर नहीं जा रहा था। इस दौरान प्रेमसिंह,भूलीबाई को बार-बार फोन कर मिलने को बुलाता था। एक दिन सोनाथसिंह ने पत्नी को प्रेमसिंह के साथ आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था। जिसके बाद सोनाथ प्रेमसिंह के साथ सामना होने पर गाली गलौज करने लगा और साथ ही छोटी-छोटी बात पर पत्नी के साथ मारपीट भी कर देता था।

देश के किसान अब सैटेलाइट की मदद से फसलों की सेहत जानेंगे किसान

गौरतलब है कि अपनी पत्नी द्वारा ऐसा कृत्य करने पर पति को गुस्सा आया और उसने पत्नी के साथ मारपीट ​कर दी। वहीं मंगलवार को भी सोनाथ ने पत्नी के साथ जमकर मारपीट की थी। इसके बाद भूली बाई ने घटना की जानकारी प्रेमसिंह को बताते हुए पति को रास्ते से हटाने के लिए उकसाया और फिर दोनों ने ​मिलकर सोनाथसिंह की ​हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 


खबरें और भी 

नॉएडा पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के गिरोह का किया भंडाफोड़, विदेशी पुलिस भी कर रही थी तलाश

भारत के युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ दर्शकों ने ली सेल्फी, ऑस्ट्रेलिया में लगी लंबी कतार

प्रधानमंत्री के पकौड़ा प्लान से प्रेरणा लेकर इस युवक ने बदल डाली कई लोगों की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -