प्रेमिका छोड़कर गई तो जुदाई सह नहीं पाया प्रेमी, खुद को जलाया ज़िंदा

प्रेमिका छोड़कर गई तो जुदाई सह नहीं पाया प्रेमी, खुद को जलाया ज़िंदा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक युवक को उसकी प्रेमिका छोड़कर गई तो वह उस बात से इतना आहत हुआ कि उसने खुद को जिंदा जला डाला। बताया जा रहा है इस हादसे में प्रेमी की मौत हो गई है। जी दरअसल प्रेमी ने एक दिन पहले ही चाकू से अपने हाथ की नस काटते हुए भी वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वहीं उसी के दूसरे दिन उसने खुद को जिन्दा जला डाला। सामने आने वाली खबर के अनुसार, छोला मंदिर में रहने वाला नीरज विश्वकर्मा जोगीपुरा में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था।

यह प्रेमी जोड़ा बीते तीन साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि नीरज नशे का आदी था और पेशे से ऑटो चालक था। जी हाँ और नशे की आदत के चलते दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था। ऐसे में एक दिन प्रेमी की नशे की आदत से परेशान होकर युवती नीरज को छोड़कर अपने घर चली गई और इस बात से नीरज बेहद परेशान था। बीते शनिवार की सुबह नीरज अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और वहां घर के बाहर से ही प्रेमिका को आवाज लगाने लगा। वहीं जब काफी देर तक भी कोई बाहर नहीं आया तो नीरज ने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली।

आप सभी को बता दें कि इस घटना के समय नीरज की प्रेमिका घर पर ही नहीं थी और वह खुद नीरज से मिलने उसके घर जाने के लिए निकल गई थी। वहीं जब प्रेमिका को फोन पर नीरज के खुद को आग लगाने का पता चला तो वह तुरंत अपने घर पहुंची और वहां से बुरी तरह जले नीरज को लेकर अस्पताल पहुंची, हालांकि अस्पताल में नीरज की मौत हो गई।

सरकार गुजरात के केवडिया में 5 से 7 मई तक 'स्वास्थ्य शिखर सम्मेलन' की मेजबानी करेगी

लड़के को देख अट्रैक्ट हुईं मशहूर फैशन डिजाइनर, साथ रात गुजारने के बाद।।।।

भारत में कब है ईद, जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -