भोपाल की गलियों में सब्जी बेचने वाले निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन के हाथ-पाँव फूले

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए भोपाल जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. बता दें कि जिले में पिछले दिनों गली-गली घूमकर कुछ सब्जी बेचने वालों में भी कोरोना वायरस पाया गया है. इसके बाद जिला प्रशासन अधिक सावधान हो गया है.भोपाल पुलिस ने दो दिन के भीतर अलग-अलग थानों में 20 सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं. 

इन लोगों पर सब्जी और फलों की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखने का आरोप है. इनमें गली-मोहल्लों में जाकर सब्जी और फल बेचने वाले लोग शामिल हैं. ये लोग मास्क और ग्लव्स नहीं पहन रहे थे. ऐसे में कहीं ना कहीं भोपाल के ग्रीन जोन या अन्य इलाकों में वायरस के फैलने का खतरा बढ़ रहा है. बता दें कि मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार 15 मई को कोरोना संक्रमितों के आकंड़े जारी किए थे. इसके अनुसार राज्य में कुल 169 नए केस दर्ज किए गए हैं.

इनमे से इंदौर के 61, भोपाल के 26, उज्जैन के 10, जबलपुर के 11, बुरहानपुर के 27, खरगौन के 2, धार के 7, नीमच के 4, ग्वालियर के 5, सागर के 3, रीवा के 4, विदिशा का 1, भिंड के 2, सतना का 1, सीहोर का 1, दतिया के 3 और दमोह का 1 केस शामिल है. आकंड़ों के अनुसार, राज्य में अब तक कुल 93849 नमूनों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है. जिसमें 4089 सैंपल्स की रिपोर्ट शुक्रवार को मिली है. इनमें 169 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जबकि 3851 सैंपल्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, 'टूर ऑफ़ ड्यूटी' कर चुके युवाओं को देंगे खास मौका

तमिलनाडु : गांव में भी शराब पीने के लिए बेताब दिखे लोग, उमड़ी भारी ​भीड़

रेल मंत्री पीयूष गोयल जमकर भड़के, इन्हें बताया मजदूरों की हालत का जिम्मेदार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -