भोपाल: पूर्व सरपंच के बेटे ने की आत्महत्या
भोपाल: पूर्व सरपंच के बेटे ने की आत्महत्या
Share:

भोपाल: नजीराबाद थाना पुलिस ने ग्राम दमीला के जंगल में एक युवक का पेड़ से फांसी पर लटका शव बरामद किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतक पूर्व सरपंच का बेटा था। पुलिस का कहना है उन्हें मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उन्हें शव के पास पत्थर पर रखा पूजा-पाठ का सामान जरूर मिला है। इसे देखते हुए पुलिस ने शंका जताई है कि युवक ने तंत्र-मंत्र के फेर में पड़कर फांसी लगाई है। पुलिस का कहना है युवक की बाइक भी वहीं खड़ी मिली है।

इस पूरे मामले को लेकर नजीराबाद थाना प्रभारी बीपी सिंह का कहना है कि, 'ग्राम दमीला निवासी मुकेश पुत्र दौलतसिंह गुर्जर (25) आठवीं तक पढ़ा था। विवाहित मुकेश खेती में पिता का हाथ बंटाता था।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि बीते बुधवार सुबह आठ बजे वह घर से ग्राम रुनाहा जाने का कहकर निकला था, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच शाम करीब सात बजे घने जंगल में मुकेश का शव पेड़ से लटका मिला।

उसने पेड़ से रस्सी बांधकर फंदा लगा लिया था। पुलिस के अनुसार घटनास्थल के पास मुकेश की चप्पल करीने से रखी मिली, वहां उसकी बाइक भी खड़ी हुई थी। इसके अलावा एक पत्थर पर बरखेड़ी देव के जंगल में बने पूजा स्थल से लाई तांत्रिक क्रिया की सामग्री भी रखी मिली। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में लग चुकी है। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

स्कूल खुलने से पहले इस प्रदेश में 20 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

तापसी पन्नू ने किया अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का ऐलान

इंदौर में रह रहे 1 हज़ार से अधिक पाकिस्तानी शरणार्थियों को मिलेगी भारतीय नागरिकता, तेज हुई प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -