भोपाल बालिका गृह: छात्रा ने डायरेक्टर पर लगाए आरोप, कहा अश्लील फ़िल्में देखकर करता था दुष्कर्म
भोपाल बालिका गृह: छात्रा ने डायरेक्टर पर लगाए आरोप, कहा अश्लील फ़िल्में देखकर करता था दुष्कर्म
Share:

भोपाल: बिहार के मुजफ्फरपुर और उत्तर प्रदेश के देवरिया बालिका गृह में जघन्य दुष्कर्म के खुलासे के बाद मध्य प्रदेश के भोपाल के बालिका गृह में दुष्कर्म की घटना उजागर होने से देश भर में हड़कंप मच गया है. मध्यप्रदेश में आदिवासी समुदाय की एक और मूक बधिर युवती ने भोपाल के हॉस्टल के डायरेक्टर पर मामला दर्ज करवाया है. इंदौर के हीरा नगर पुलिस थाने में ये मामला दर्ज किया गया है.

जेठ ने हलाला के नाम पर लूटी बहू की आबरू, ससुराल वालों पर केस दर्ज

हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी महेंद्र सिंह भदौरिया ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि शनिवार रात धार जिले की रहने वाली 23 वर्षीय मूक बधिर युवती की शिकायत पर भोपाल के छात्रावास संचालक अश्विनी शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि  युवती ने अपने बयान में कहा है कि अश्विनी वर्मा अश्लील फ़िल्में देखकर उनके साथ बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था. युवती ने बताया कि यह घटना 2017 और 2018 की है, जब वो पढाई के दौरान छात्रावास में रहती थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

पुलिस ने युवती के बयान अनुसार अश्विनी वर्मा के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (बलात्कार), धारा 377 (अप्राकृतिक दुष्कृत्य) और अन्य सम्बद्ध धाराओं के साथ अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि शर्मा को एक अन्य प्रकरण में मूक-बधिर आदिवासी युवती से दुष्कर्म के आरोप में नौ अगस्त को भोपाल में गिरफ्तार किया गया था. शर्मा के खिलाफ अब तक चार मूक-बधिर लड़कियां यौन प्रताड़ना के आरोपों में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करा चुकी हैं, इनमें दो सगी बहनें भी शामिल हैं.

खबरें और भी:-

दुश्मनी के चलते उत्तरप्रदेश में सपा नेता की हत्या

हरियाणा में ऑनर किलिंग, सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या

मुजफ्फरपुर कांड : जेल में ब्रजेश ठाकुर के पास 40 नंबर मिले, बेटा भी हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -