भोपाल के राजभवन की बढ़ी चिंता, 6 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
भोपाल के राजभवन की बढ़ी चिंता, 6 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
Share:

भोपाल के राजभवन परिसर में रह रहे 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस रिपोर्ट के बाद शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर भी संकट मंडरा रहा है. भाजपा में चल रही कवायद से संभावना थी कि जल्द ही नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. लेकिन आज सुबह मिले 700 सैंपल की रिपोर्ट में राजधानी में 20 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. अब भोपाल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1323 हो गई है. वहीं कोरोना के संक्रमण को मात देकर स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 831 हो गई है. जबकि 49 लोग अब तक अपनी जान गवां चुके हैं.

दरअसल, इसके पहले मंगलवार को चिरायु अस्पताल से 16 योद्धा कोरोना को मात देकर अपने घर के लिए रवाना हुए थे. कोरोना को हराना है तो सुरक्षित शारीरिक दूरी का पालन करना बेहद  जरूरी है. इस बीमारी से घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन सावधान रहना बेहद जरूरी है.

जानकारी के लिए बता दें की स्वस्थ हुए योद्धाओं में जहांगीराबाद निवासी बुजुर्ग अनवर अहमद भी शामिल थे. 72 वर्षीय अहमद ने कहा है कि वे कब कोरोना की चपेट में आ गए पता ही नहीं चला. चिरायु आकर पता चला कि कोरोना से बचाव ही सबसे बड़ा इलाज है. अस्पताल में हमें घर जैसा माहौल मिला. अहमद ने कहा कि फिजिकल डिस्टेंस रखना जरूरी हो गया है. सबको इसका पालन करना चाहिए. वहीं, छोला रोड निवासी राम गोपाल मालवीय भी उन योद्धाओं में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने कोरोना को मात दे दी है. इस विषय पर 60 वर्षीय रामगोपाल ने कहा कि सकारात्मक सोच और चिकित्सकों के विनम्र व्यवहार से वे जल्दी ठीक हो पाए है.

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

मध्य प्रदेश में दो दिन बाद तापमान में आ सकती है गिरावट

भोपाल में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 51 लोगों ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -