भोपाल में कांग्रेस का पोस्टर वार, राम बने राहुल गाँधी, पीएम मोदी को बनाया रावण

भोपाल में कांग्रेस का पोस्टर वार, राम बने राहुल गाँधी, पीएम मोदी को बनाया रावण

भोपाल: मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के प्रस्‍तावित दौरे से पहले ही कांग्रेस की तरफ से शहर भर में विवादित पोस्‍टर और बैनर लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर ऐसा ही विवादित पोस्‍टर भोपाल में दिखाई दिया है। इसमें कांग्रेस अध्‍यक्ष को फिर से भगवान राम के रूप में दर्शाया गया है। 

तीन तलाक पर जेटली ने कांग्रेस को घेरा, कहा क्या 'निकाह हलाला' आपके जमीर को नहीं झकझोरता ?

इस बैनर में कांग्रेस की हाल में नियुक्त की गई महासचिव प्रियंका गांधी और सूबे के सीएम कमलनाथ भी नजर आ रहे हैं। यही नहीं इस पोस्टर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में प्रदर्शित किया गया है। साथ ही इस पोस्टर पर लिखा है कि चोरों तुम्हारी खैर नहीं, हम राम भक्त हैं, चोरों के अलावा किसी से बैर नहीं। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस भी राम मंदिर मुद्दे पर राजनीति करने लगी है। 8 फरवरी को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौरे से पहले  शहर लगाए गए पोस्टर इसी ओर संकेत कर रहे हैं। 

हार्दिक पटेल का साथ देने वाली भाजपा नेता अब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

इससे पहले यहां की सड़कों पर कांग्रेस की तरफ से लगाए गए बैनरों में राहुल गांधी को 'रामभक्‍त' दर्शाया गया था। इसके साथ ही मध्‍य प्रदेश के सीएम कमलनाथ को 'हनुमान और गो भक्‍त' कहा गया है। भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाए गए बैनर में यह भी कहा गया था कि सर्वसम्‍मति से अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बनवाएंगे ऐसे हैं राम भक्‍त राहुल गांधी।

खबरें और भी:-

सुप्रीम कोर्ट से मायावती को बड़ा झटका, मूर्ति-प्रतिमा पर खर्च किया गया धन करना होगा वापस

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा अब यहाँ से बक्से भर-भर के पैसे जाएंगे दिल्ली

छत्तीसगढ़ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा करके बंगाल के लिए करेंगे कूच