भोपाल पुलिस निभा रही इंसानियत का फर्ज, सड़क पर तड़पती गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल
भोपाल पुलिस निभा रही इंसानियत का फर्ज, सड़क पर तड़पती गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल
Share:

भोपाल: कोरोना काल में पुलिस अपने काम से पीछे नहीं हट रही है. हर दिन पुलिस को अपने काम करते हुए देखा जा रहा है. जी दरअसल पुलिस ही है जो कोरोना की गाइडलाइन और नियमों का पालन करवाने के लिए आम जनता के साथ सख्त हो रही है लेकिन जरूरत पड़ने पर मदद भी कर रही है. हाल ही में भोपाल के अरेरा हिल्स थाने के प्रभारी आरके सिंह ने कुछ ऐसा ही किया. जी दरअसल वह एक चेकिंग पॉइंट का जायजा लेने जा रहे थे इसी बीच उन्हे रास्ते में गर्भवती महिला दर्द से तड़पती हुई नजर आई.

यह देखकर थाना प्रभारी आरके सिंह ने गाड़ी रोकी और महिला के पास गए. वही उस दौरान गर्भवती महिला के साथ एक बुजुर्ग महिला भी थी. ऐसे में बुजुर्ग महिला से बातचीत में प्रभारी को पता चला कि ''महिला गर्भवती है और उसे सुल्तानिया अस्पताल जाना है, लेकिन कर्फ्यू के कारण उसे कोई साधन नहीं मिल रहा है.'' यह जानने के बाद आरके सिंह ने महिला को फौरन अपनी गाड़ी से सुल्तानिया अस्पताल छोड़ा और वहां के स्टाफ को भी पाबंद किया. उनके इस काम को हमारा सलाम है. भोपाल में पुलिस अपनी ड्यूटी के साथ इंसानियत का फर्ज भी बखूबी निभा रही है और इस बात का उदाहरण आज हम आपको दे चुके हैं.

यह वह वक्त है जब पुलिस आम जनता की हर संभव मदद कर रही है. इसी के साथ उन्हें जागरूक करने का काम कर रही है. अरेरा थाना पुलिस ने मदद के हाथ बढ़ाते हुए इलाके की झुग्गी बस्तियों में लोगों को फूड पैकेट भी बांटे हैं ताकि कोई भी इस मुश्किल घड़ी में भूखा ना रहे. इसी के साथ वह हर सम्भव मदद के लिए भी आगे है.

गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान होगा ये युवा खिलाड़ी

पीएम मोदी पर राहुल ने फिर साधा निशाना, कहा- ऑक्सीजन, वैक्सीन के साथ अब PM भी गायब

इजराइल ने तबाह किया फिलिस्तीन स्थित आतंकी संगठन हमास का ठिकाना, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -