नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान शुरू
नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान शुरू
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव चल रहे है इसी के साथ ही प्रदेश में कई जगह उप चुनाव भी हो रहे है. इसको लेकर बुधवार को मतदान होना है जो सुबह से ही शुरू हो गए है. वहीं मतगणना 20 जनवरी को होगी. मतदान को लेकर राज्य निर्वाचन आयुक्त आर. परशुराम का कहा है कि मतदाता किसी भी प्रकार की अफवा पर ध्यान न दें. वहीं इन चुनावों को देखते हुए मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

बुधवार सुबह से ही धार जिले में नगर पालिका परिषद धार, मनावर और पीथमपुर, नगर परिषद सरदारपुर, राजगढ़, धरमपुरी, धामनोद, कुक्षी और डही सहित बड़वानी जिले में नगर पालिका परिषद बड़वानी, सेंधवा नगर परिषद पानसेमल, खेतिया, पलसूद, अंजड़ और राजपुर, खण्डवा जिले में ओंकारेश्वर नगर परिषद, गुना जिले में राघौगढ़ विजयपुर और अनूपपुर जिले के जैतहरी नगर परिषद में मतदान शुरू हो गए है. 

इनके साथ ही उप निर्वाचन रीवा जिले की नगर परिषद सेमरिया में मतदान शुरू हो गए है, सिंगरौली के वार्ड क्रमांक 27, बालाघाट नगर पालिका परिषद मलाज खण्ड के वार्ड क्रमांक 24,25,26, बैतूल नगर पालिका परिषद सारणी के वार्ड क्रमांक 15, मण्डला नगर परिषद निवास वार्ड 14,15, सीधी के चुरहट वार्ड 3, सागर के शाहगढ़ वार्ड 10, सतना के नागोद वार्ड 4, छतरपुर के चंदला वार्ड 9, झाबुआ के मेघनगर वार्ड 4 और दमोह के नगर परिषद पथरिया के वार्ड क्रमांक 13 में पार्षद पद के मतदान शुरू हो गया है.

वर्दी में ताश खेलते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

जब ग़ुस्से में शिवराज ने गन मेन को जड़ा थप्पड़

बुधवार से स्कूल वाहन रहेंगे हड़ताल पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -