भोपाल लोकसभा सीट: हार से बौखलाए दिग्विजय, कहा- गोडसे की विचारधारा जीत गई

भोपाल: लोकसभा चुनाव के नतीजों ने जहां केंद्र में पूर्ण बहुमत से मोदी सरकार की राह आसान कर दी है, वहीं कई बड़े दिग्गजों को गुरुवार के नतीजों से बड़ा झटका भी लगा है। ऐसी ही एक लोकसभा सीट है भोपाल, जहां से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने साढ़े 3 लाख से अधिक वोटों से शिकस्त दी है। परिणाम के बाद मीडिया के सामने आए दिग्विजय ने चुनाव परिणामों को उम्मीदों के विपरीत करार दिया है। 

दिग्विजय ने कहा है कि, 'आज इस देश में महात्मा गांधी की हत्या करने वाले गोडसे की विचारधारा की जीत हुई है और गांधी की विचारधारा हार गई है। मेरे लिए मेरी हार से अधिक चिंता की बात यह है।' उन्होंने भाजपा की इतनी बड़ी जीत पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक आश्चर्यजनक बात है कि कैसे हर दफा वोटिंग से पहले भाजपा को परिणाम का पता होता है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि, 'एक बात आश्चर्यजनक है कि 2014 में जब लोकसभा का चुनाव हुआ तो भाजपा का नारा था 280 पार, वह हो गया। इस बार नारा था 300 पार, वह भी हो गया। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उनके पास कौन सी जादू की छड़ी है कि वोट पड़ने से पहले ही वे परिणाम की भविष्यवाणी कर देते हैं। वाकई वे इस बात के लिए बधाई के योग्य हैं।' 

रेप के आरोप के कारण फरार था बसपा का ये उम्मीदवार, नहीं किया प्रचार, फिर भी जीता

रामचंद्र गुहा ने माँगा राहुल गाँधी का इस्तीफा, कहा - कांग्रेस अध्यक्ष ने गंवाया आत्मसम्मान

सिद्धू की पत्नी ने कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना, कहा- सब मिले हुए हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -