वैलेंटाइन डे पर भड़के शिवसेना कार्यकर्ता, रेस्टोरेंट-लाउंज में घुसकर तोड़फोड़
वैलेंटाइन डे पर भड़के शिवसेना कार्यकर्ता, रेस्टोरेंट-लाउंज में घुसकर तोड़फोड़
Share:

वैलेंटाइन डे बीते कल यानी 14 फरवरी को मनाया गया है। इस दिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सभी अलग-अलग जगहों पर जमकर इस दिन का विरोध हुआ है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के समर्थकों ने एक लाउंज में तोड़फोड़ भी की। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट में जमकर उत्पात तक मचाया। अब तक इन दोनों ही मामलों में 17 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

जी दरअसल वैलेंटाइन डे को ना मनाने देने के लिए अलग-अलग संगठनों का कड़ा पहरा नजर आया। इस दौरान सुबह से ही भोपाल के पार्क, रेस्टोरेंट, लाउंज और क्लबों पर अलग-अलग संगठनों से जुड़े लोग पहुंच गए और प्रदर्शन करते नजर आए। भोपाल मध्य विधानसभा सीट से बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की अगुवाई में उनके समर्थकों ने हुक्का लाउंज के खिलाफ मोर्चा खोला और हुक्का लाउंज के बाहर इकट्ठा होकर जमकर नारेबाजी की। वहीं इसी प्रदर्शन के दौरान कुछ समर्थक जंक्यार्ड नाम के एक लाउंज में घुस गए। उसके बाद उन्होंने वहां पर जमकर उत्पात मचाया।

कहा जा रहा है लाउंज में घुसकर इन लोगों ने तोड़फोड़ की और वहां मौजूद फर्नीचर को भी बड़ा नुकसान पहुंचाया। अंत में लाउंज के मैनेजर ने थाने पहुंचकर 7 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर भी दर्ज कराई। उनकी FIR के बाद पूर्व विधायक समेत कुल सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब तो सभी को जेल भी भेजा जा चुका है। इस पूरे मामले के बारे में विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह का कहना है कि, 'हुक्का लाउंज लव जिहाद और नशे के अड्डे बन चुके हैं। तो पहले भी कई बार इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं लेकिन अब तक प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।'

अब बात करें दूसरी घटना के बारे में तो यह हबीबगंज इलाके में स्थित काऊबॉय रेस्टोरेंट की है। जहां वैलेंटाइन डे के मौके पर शिवसैनिकों ने जबरदस्ती घुसकर तोड़फोड़ तो की ही लेकिन इसी के साथ वहां मौजूद ग्राहकों से भी बदतमीजी की। इस मामले में हबीबगंज पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

राजस्थान में कोरोना टीकाकरण जारी, आज से लगना शुरू होगा दूसरा डोज़

अंतरिक्ष में जल्द नया 'सैटेलाइट' लांच करेगा भारत, 'भागवत गीता' की कॉपी भी रहेगी साथ

आज है गणेश जयंती, यहाँ जानिए तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -