शव पर चूहों का हमला, आंखों को नोंच डाला
शव पर चूहों का हमला, आंखों को नोंच डाला
Share:

 भोपाल :  यूं तो सरकारी हमीदिया अस्पताल में बेहतर व्यवस्थाएं करने का दावा किया जाता है लेकिन जिस तरह से मरीजों और उनके परिजनों के हाल बेहाल है, उससे सरकारी दावों की पोल खुल जाती है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण उस वक्त सामने आया, जब अस्पताल में उछलकूद करने वाले चूहों ने न केवल एक महिला के शव पर हमला बोला वहीं शव की आंखों को भी नोंच डाला। इस मामले को प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री शरद जैन ने गंभीरता से लेते हुये कहा है कि मामले के दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

बताया गया है कि गुलाब बाई नामक बुजुर्ग महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई थी। इसके बाद अस्पताल कर्मियों ने महिला का शव कंबल से ढंककर रख तो दिया लेकिन सुरक्षा के लिये इंतजाम नहीं करने के कारण चूहों ने शव पर हमला बोलते हुये आंखों को कुतर दिया।

बताया गया है कि अकेली रहने वाली मृतक महिला को शेयर एन केयर नामक संस्था के पदाधिकारियों ने बेहोशी की हालात में भर्ती कराया था, लेकिन अकेली होने के कारण अस्पताल ने महिला का इलाज करने से इनकार किया था, इसके बाद अस्पताल परिसर में ही स्थित शेड में संस्था की तरफ से इलाज शुरू किया गया, बावजूद इसके महिला को बचाया नहीं जा सका।

ये है मुर्दो का 5 सितारा होटल, शवो को दी जाती है लक्ज़री सर्विसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -