लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़! गटर के पानी से धुलकर आपके किचन तक पहुंच रही है सब्जी

भोपाल: भोपाल में सेहत से मजाक करता एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आने वाले विजुअल्स यह बताने के लिए बहुत है कि किस प्रकार आम लोगों की सेहत के साथ मजाक किया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो राजधानी भोपाल का है। दरअसल भोपाल के सिंधी कॉलोनी में सुनसान रात में गटर के पानी से सब्जियां धोई जा रही है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् एक ओर जहां मध्य प्रदेश के लोग अपनी सेहत को लेकर सतर्कता के साथ कई प्रकार के प्रश्न खड़े कर रही है। वहीं इस मामले में अब प्रशासन ने भी तहकीकात के निर्देश दे दिए हैं।

दरअसल सब्जियों को नाली के पानी से धोने के मामले में जिलाधिकारी अविनाश लवानिया का बड़ा बयान सामने आया है मामले में जिलाधिकारी अविनाश लवानिया ने SDM को तहकीकात एवं कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। यदि इस वीडियो की सत्यता प्रमाणित होती है तो सब्जियों को नाली के पानी से धोने के केस में दोषियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है। दूसरी तरफ प्रशासन का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स को तलाशा जा रहा है। हालांकि अब तक शख्स की पहचान नहीं हो पाई है।

वही इसके साथ-साथ सेहत को लेकर मजाक करने वाले के प्रति भी प्रशासन गंभीर है। प्रशासन का कहना है कि ऐसी प्रत्येक गतिविधियों पर कठोरता से नजर रखी जा रही है। यदि कहीं भी ऐसा कुछ मिलावटी या सेहत के लिए नुकसानदायक गतिविधियां दिखाई देती है तो दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानिए कितना खतरनाक है कोरोना वायरस का नया वेरिएंट AY.4.2?

क्यों नहीं मिलनी चाहिए आर्यन को बेल? HC में NCB ने दी ये दलील, रिया केस का भी हुआ जिक्र

'मोदी सरकार ने पाकिस्तान से हरवाया मैच, ताकि उसे वोट मिलें..', राकेश टिकैत का क्रिकेट ज्ञान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -