75 रुपए उधार भूल जाने का कहकर दुकानदार ने पकड़ लिया महिला का हाथ...

Jul 25 2019 01:20 PM
75 रुपए उधार भूल जाने का कहकर दुकानदार ने पकड़ लिया महिला का हाथ...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया हैं वह भोपाल का है. इस मामले में बच्चे की कापी-किताब खरीदने गई महिला के साथ दुकानदार ने अश्लील हरकत कर दी और उसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लालघाटी के पास का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में कोहेफिजा पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय महिला लालघाटी स्थित गुफा मंदिर के पास स्थित एक काॉलोनी में परिवार के साथ रहती है और बीते सोमवार दोपहर करीब 1ः30 बजे वह बच्चे की कापी-किताब खरीदने के लिए गुफा मंदिर परिसर के सामने स्थित एक दुकान पर गई थी.

वहीं खरीदारी कुल 1275 रुपए की हुई, लेकिन महिला के पास उस समय सिर्फ 1200 रुपए थे. वहीं इस मामले में मिली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने दुकानदार से कहा कि ''वह शेष बजे 75 रुपए अपने पति के हाथ से भिजवा देगी. इस पर दुकानदार अमित बवानी ने महिला का हाथ पकड़ लिया और उधारी के रुपए भूल जाने का कहते हुए अश्लील हरकत करने लगा.''

इस मामले के बारे में महिला ने अपने पति को बताया और उसके बाद दोनों ने इस मामले की थाने आकर शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में इस समय पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला