भोपाल से सामने आए 2 आत्महत्या के मामले, जांच में जुटी पुलिस

Nov 10 2019 02:40 PM
भोपाल से सामने आए 2 आत्महत्या के मामले, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल. आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में राजधानी के हबीबगंज थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपनी दादी के घर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. वहीं पुलिस ने कहा कि युवक पढ़ाई छोड़ चुका था और बेरोजगार था. वह अपनी दादी के साथ रहता था और उसके पिता का पूर्व में निधन हो चुका है.

आगे पुलिस ने कहा कि, ''युवक कि मां दूसरी शादी करने के बाद में अलग रहती है. बीती रात करीब नो बजे मृतक ने अपने कमरे मे फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली और बाद मे दादी ने उसके शरीर को फंदे पर झूलते देख आसपास के लोगो की मदद से उसे फंदे से उतारकर तुरत ही उपचार के लिय1250 अस्पताल पहुंचाया जहॉ डॉक्टरो ने उसे चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया.'' इस मामले में आगे उन्होंने कहा- 'खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, हालांकि ऐसा लग रहा है पारिवारि स्थित के तनाव के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा.'

इस मामले में जांच टीम का कहना है कि, 'घटना स्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट या ऐसा सुराग नही मिला है, जिससे खुदकूशी के कारणो का खुलासा हो सके.' इसी के साथ एक अन्य मामला हनुमानगंज स्थित सिलाटपुरा का है जहाँ भी एक युवक ने बीती दोपहर को अपने घर में सल्फास खा लिया था और जब उसे हालत बिगडने पर अस्पताल में भर्ती कराया तो उसकी मौत हो गई. दोनों मामलों में पुलिस जाँच में लगी है.

पुलिस के गिरफ्त में आये ई-रिक्शा लूटेरे

पत्नी ने फूका पति की प्रेमिका का घर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी वाले घर में बाथरूम में मिली आठ साल की बच्ची की लाश, रेप की आशंका