ट्रेन में हत्या करने वाले आरोपी ने जेल में की आत्महत्या
ट्रेन में हत्या करने वाले आरोपी ने जेल में की आत्महत्या
Share:

सीहोर: मध्यप्रदेश में दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों ही चलती ट्रेन में एक युवती की गला काट कर हत्या कर दी गई थी। वहीँ इस मामले में आरोपी 'सागर सोनी' को पुलिस ने दो ही दिन में गिरफ्तार भी कर लिया था। इसके अलावा उससे कुछ समय तक पूछताछ भी की गई थी। अब मिली जानकारी के तहत बीते सोमवार को सागर ने जेल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जी हाँ, बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की रात को इंदौर निवासी 27 वर्षीय मुस्कान हाड़ा नर्मदा एक्सप्रेस 08233 की डी 3 स्लीपर कोच में सवार होकर अपने भाई से मिलने भोपाल आ रही थी। इसी दौरान सागर सोनी नाम के आरोपी ने सीहोर में युवती का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और लाश को ट्रेन में ही छोड़ भाग गया। जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी और दो ही दिन में आरोपी को धरदबोचा। अब बीते कल यानी सोमवार की शाम करीब 4 बजे आरोपी सागर सोनी ने जेल में ही अपनी टीशर्ट फाड़कर उसका फंदा बना कर बैरक की खिड़की से लटकर खुदखुशी कर ली।

बताया जा रहा है जब जेल का ही एक कर्मचारी शाम की चाय लेकर बैरक के अंदर गया तो सागर को खिड़की से लटका हुआ पाया। यह देखकर उसने जिला जेल के जेलर संजय सेलम को बताया। उसके बाद उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि, 'सागर को फंदे से उतारा गया, तब सांसें चल रही थीं तुरंत ही उसे जेल अस्पताल ले जाया गया। जेल अस्पताल पहुंचने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।'' पुलिस का कहना है कि सागर सोनी ने पूछताछ में अपना गुन्हा कुबूल कर बताया की उसने इस घटना को कैसे अंजाम दिया था। उसने कहा था कि, 'युवती कोच में दरवाजे के पास युवक से कुछ देर बात करती रही। इसके बाद वह अपनी सीट की तरफ भागी और लड़खड़ाकर गिर गई। उसके बाद सागर ने गले पर चाकू से एक वार किया जिससे मुस्कान की मौत हो गई।

अगर आपके पास है 500 रुपए का ऐसा नोट तो आपको मिलेंगे 10 हज़ार रुपए

फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी शिल्पा शेट्टी, फिर 'बिग ब्रदर' से चमकी किस्मत

ब्लैक फंगस से पीड़ित थी 14 दिन की मासूम बच्ची, आगरा में हुआ सफल ऑपरेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -