भोपाल: पत्नी से दुष्कर्म-हत्या से दुखी पति ने की आत्महत्या
भोपाल: पत्नी से दुष्कर्म-हत्या से दुखी पति ने की आत्महत्या
Share:

भोपाल: पत्नी के दुष्कर्म और हत्या से दुःखी होकर एक पति ने सीहोर में फांसी लगा लगाकार आत्महत्या कर ली है। इस मामले में पुलिस ने मौके से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है पुलिस को मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत 21 साल का मृतक रायपुर में टेंट में काम करता था और उसने डेढ़ साल पहले ग्राम मोहल्ला पांगरी में रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी। यह पूरी घटना कालापीपल की है।

बताया जा रहा है बीते 15 नवंबर को पत्नी के पिता ने महिला का दुष्कर्म कर हत्या कर दी और इसी बात से वह बहुत दुःखी था। आप सभी जानते ही होंगे कि भोपाल की रातीबड़ पुलिस को कुछ समय पहले ही समसगढ़ के जंगल में एक महिला और बच्चे का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। वहीं जब इस मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला बिलकिसगंज में रहती है। महिला की उम्र 25 साल थी। इस मामले में पुलिस ने गहराई से जांच की तो पता चला कि आखिरी बार महिला अपने पिता कमल के साथ देखी गई थी। यह जानने के बाद पुलिस ने कमल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया। उसने बताया कि उसने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।

आरोपी कमल ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी को जंगल के अंदर ले गया। यहाँ उसने गुस्से में बेटी से पूछा कि उसने भागकर शादी क्यों की। इस पर जब बेटी कुछ नहीं बोली तो उसने कहा- 'तूने इसलिए शादी की है। चल मैं भी तुझे यही देता हूं।' इसके बाद आरोपी ने गुस्से में बेटी के साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी। उसने अपनी नाती को भी मार डाला और दोनों के शव को नाले में फेंककर बेटे को लेकर घर चला गया।

कत्ल छुपाने के लिए नाबालिग ने जला दिया महिला का प्राइवेट पार्ट

लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

BSF ने ओडिशा में जब्त किया 5 किलो वजनी आईईडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -