शांत नहीं हुआ अलीगढ का मामला और एक बार फिर बच्ची बनी हवस का शिकार
शांत नहीं हुआ अलीगढ का मामला और एक बार फिर बच्ची बनी हवस का शिकार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते दिनों हुए अलीगढ़ में मामले ने सभी को हैरान कर दिया और देश का कानून अभी तक अलीगढ़ की ट्विंकल शर्मा को इंसाफ नहीं दिला पाया कि आज एक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ आज सुबह मध्यप्रदेश के भोपाल में एक आठ साल की मासूम बच्ची का शव नाले में मिला।

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बच्ची बीती शाम से गायब थी जिसकी तलाश में परिजनों ने पुलिस में भी शिकायत की थी, लेकिन उस शिकायत का क्या फायदा जब एक बार फिर से एक मासूम दरिंदगी का शिकार हो गई. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जब पुलिस को बच्ची का शव मिला तो पुलिस ने उसे सीधा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं खबरें हैं कि बच्ची के साथ रेप हुआ है लेकिन अभी तक पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ परिजनों और लोग अपना गुस्सा पुलिस पर उतारते हुए कह रहे है कि अगर पुलिस ने सही वक्त पर बच्ची की तलाश शुरु कर दी होती तो शादय आज बच्ची परिजनों के पास सही सलामत होती. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ है.

उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार

देर रात घर की छत पर सो रहे दंपती की धारदार हथियारों से हत्या

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -