भोपाल गैंगरेप : एक आरोपी को छोड़ा, पांच पुलिसकर्मी निलंबित
भोपाल गैंगरेप : एक आरोपी को छोड़ा, पांच पुलिसकर्मी निलंबित
Share:

भोपाल : 31 अक्टूबर को हुए सनसनीखेज़ भोपाल गैंगरेप मामले में नया मोड़ आया है. पीडिता की रिपोर्ट लिखने में आनाकानी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों को सरकार ने निलंबित कर दिया है. वहीं पकड़े गए चार आरोपियों में से एक को छोड़ दिया गया है.

प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक मकरंद देउस्कर ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को इस मसले पर एक आपात बैठक बुलाई थी. डीआईजी लाड की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर सरकार ने लापरवाह पुलिसवालों को निलंबित किया है. एमपी नगर थाने के प्रभारी संजय सिंह बैस, हबीबगंज के थाना प्रभारी रवींद्र यादव और जीआरपी के हबीबगंज स्टेशन थाना के प्रभारी मोहित सक्सेना के अलावा दो उपनिरीक्षकों का भी निलंबन हुआ है. साथ ही एमपी नगर इलाके के शहर पुलिस अधीक्षक को मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है.

वहीं खबर आई है कि घटना के सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है और चौथे आरोपी राजेश को छोड़ दिया गया. राजेश के परिवार ने बताया कि वह उस दिन शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष किशोर चौकसे को नलखेड़ा लेकर गया था. एएसपी जीआरपी धर्मेंद्र सिंह ने कहा इंदौर रोड पर टोल नाके के फुटेज को देखकर राजेश को जाने दिया गया.

भारत-चीन के सैनिक डोकलाम में मौजूद

बिहार: कार्तिक पूर्णिमा के दौरान भगदड़, 4 की मौत

पसंद का सब्जेक्ट नहीं दिलाए जाने पर छात्रा ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -