पैरों से पौधारोपण करते नजर आए संभागायुक्त श्री कवीन्द्र कियावत, तस्वीरें बनी चर्चा का विषय
पैरों से पौधारोपण करते नजर आए संभागायुक्त श्री कवीन्द्र कियावत, तस्वीरें बनी चर्चा का विषय
Share:

भोपाल: भोपाल संभाग के सभी नगरों और कस्बों को हरा-भरा बनाने के लिए आने वाले एक जुलाई को सभी पाँच जिलों में वृक्षारोपण का महा-अभियान होने जा रहा है। ऐसे में संभागायुक्त श्री कवीन्द्र कियावत ने बीते सोमवार को वीसी के माध्यम से संभाग के सभी नगरीय निकायों के अधिकारियों से संवाद किया और 12 जून से तैयारियाँ प्रारंभ करने के निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि उस दौरान आयुक्त नगर निगम, भोपाल भी बैठक में उपस्थित थे।

बैठक के दौरान श्री कियावत ने यह निर्देश जारी किये हैं कि नगरीय निकायों में स्थित पाकों, औद्योगिक क्षेत्रों, शासकीय संस्थानों, झील-तालाब की मेढ़ों पर, शहर से गुजरने वाले राष्ट्रीय, राजमार्गों के दोनों तरफ, शहर की सड़कों की मीडियन एवं एवेन्यू, शहरों में स्थित पहाड़ियों, स्कूल, महाविद्यालय, तकनीकी संस्थानों, रहवासी कॉलोनियों, माईनिंग की बंद खदानों के आस-पास, शहर में स्थित धार्मिक स्थल में शहरवासियों द्वारा अपने प्रियजन की स्मृति में अन्य सुसंगत स्थल जहाँ वृक्षारोपण किया जा सकता है उसका चयन किया जाएगा। अब इन सभी के बीच श्री कवीन्द्र कियावत कि कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और इन्हे देखने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई है।

इन तस्वीरों में श्री कवीन्द्र कियावत को पौधारोपण करते हुए देखा जा सकता है लेकिन हाथों से नहीं बल्कि पैरों से। वह पैरों से पौधा को लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद श्री कवीन्द्र कियावत को तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बनते देखा जा रहा है। अब कई लोग उन्हें पौधा लगाने के बारे में सही दिशा निर्देश समझाते दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है इन्हे पौधा लगाना नहीं आता। इस समय श्री कवीन्द्र कियावत की यह तस्वीरें लड़ाई का एक मुद्दा बन चुकीं हैं हालाँकि इन तस्वीरों को लेकर अब तक श्री कवीन्द्र कियावत ने कुछ नहीं कहा है।

मुंबई: चार मंजिला इमारत गिरने पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुःख, कही यह बात

'ग्लोबल वेल्थ रैंकिंग' में अडानी-अंबानी का जलवा, जैक मा जैसे चीनी अरबपति को छोड़ा पीछे

2 अगस्त से शुरू होंगे यूपीएससी सिविल सर्विसेज 2020 इंटरव्यू, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -