1 साल की हुई बेटी तो गोलगप्पे वाले ने मुफ्त खिलाए 1 लाख गोलगप्पे
1 साल की हुई बेटी तो गोलगप्पे वाले ने मुफ्त खिलाए 1 लाख गोलगप्पे
Share:

आज तक आप सभी ने कई जगहों पर सुना होगा कि बेटियां बोझ होती हैं, हालाँकि कई लोगों का मानना है कि ये धारणा गलत है और वह बेटी को बोझ नहीं समझते। ऐसे ही हैं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गोलगप्पे बेचने वाले भैया। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर एक लाख गोलगप्पे मुफ्त खिलाए। आप सभी को बता दें कि पिछले साल बेटी होने की खुशी में इसी शख्स ने मुफ्त में 50 हजार गोलगप्पे खिलाए थे और अब उसकी बेटी एक साल की हो गई है और इसी खुशी में उसने एक लाख गोल्गप्पे खिलाए। मिली जानकारी के तहत अंचल गुप्ता नाम का यह शख्स भोपाल के कोलार इलाके में गोलगप्पे बेचता है।

बीते बुधवार को अंचल गुप्ता की बेटी अनोखी एक साल की हो गई। ऐसे में अपनी बेटी के पहले जन्मदिन की खुशी सबके साथ साझा करने और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश देने के मकसद से अंचल ने एक लाख एक हज़ार गोलगप्पे मुफ्त खिलाए। इस मामले में स्थानीय लोगों के अलावा कोलार मेन रोड से गुजरने वाले लोगों ने भी मुफ्त के गोलगप्पे का लुत्फ उठाया और जब उन्हें इसके पीछे का मकसद मालूम हुआ तो बेटी अनोखी को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया। आप वहीं कोलार के स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा को जब इसके बारे में पता चला तो वह भी गोलगप्पे के स्टॉल पर पहुंचे और अंचल की बेटी को आशीर्वाद दिया।

केवल इतना ही नहीं बल्कि, विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी इस दौरान लोगों को अपने हाथों से गोलगप्पे खिलाए। इसी के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस पहल के बाद अंचल की बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए आशीर्वाद दिया। आपको बता दें कि अंचल गुप्ता कहते हैं कि बेटियां घर की लक्ष्मी होती हैं और घर में समृद्धि लाती हैं। बेटी पूरे वंश को चलाती है। यही वजह है कि अब समाज में लोगों की मानसिकता पूरी तरह से बदल गई है। बेटियां बोझ नहीं होती।

Video: संस्कृत में तो कई बार सुनी होगी सत्यनारायण कथा, अब अंग्रेजी में भी सुन लीजिये

इस वीडियो को देखकर पिज्जा खाना छोड़ देंगे आप!

देशभक्ति में डूबे व्यक्ति ने खर्च किये 2 लाख और जैगुआर को बना डाला तिरंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -