VIDEO: प्रेमिका संग जिम में था पति, पहुंची पत्नी और चप्पल से कर दी दोनों की पिटाई

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक जिम में उस समय हड़कंप मच गया जब जिम में घुसकर एक महिला ने युवक और युवती की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस नजारे को देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोगों के होश ही उड़ गए। अब उसी घटना का एक वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक महिला अपने पति और उसकी प्रेमिका को जमकर पीट रही है। इस पूरे मामले को भोपाल के कोहेफिजा इलाके में सुजा फिटनेस सेंटर का बताया जा रहा है। यहाँ एक पत्नी (उरबा शाही) ने अपने पति (तलहा शमीम) को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर उसका गुस्सा इतना बढ़ा कि उसने दोनों को वही पीटना शुरू कर दिया।

महिला ने पहले दोनों को चप्पलों से पीटा और उसके बाद दोनो के बाल पकड़कर भी पिटाई की। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। जैसे ही पुलिस को इस मामले के बारे में जानकारी मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। इस मामले के बारे में कोहेफिजा थाना प्रभारी ने बताया- ''नूरमहल रोड निवासी युवक की पत्नी ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी, शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसका पति किसी दूसरी युवती के साथ घूमता-फिरता है। उधर पति ने इससे इनकार किया, उसने सफाई दी थी कि मैं किसी लड़की को लेकर नहीं घूमता।''

इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया है कि बहुत दिन से उसे अपने पति पर शक था और इसी कारण वह हर जगह पति का पीछा कर थी। इसी क्रम में उसने गर्लफ्रेंड के साथ पति को जिम में पकड़ लिया और पिटाई कर दी। अब इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है, कार्रवाई शुरू कर दी है।

पाकिस्तान से मँगवाई 34 करोड़ की हेरोइन, पंजाब में बसपा नेता दीदार सिंह गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों ने चोरी की रकम छीनकर चोरों को छोड़ा, SSP ने 4 को निलंबित कर भेजा जेल

कर्ज न चुका पाने के डर से युवक ने दो बहनों को उतारा मौत के घाट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -