MP: शादियों को मिली अनुमति लेकिन माननी होगी ये शर्त
MP: शादियों को मिली अनुमति लेकिन माननी होगी ये शर्त
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच शादी पर पाबंदी लगा दी गई थी लेकिन अब वह पाबंदी हटा दी गई है। आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना के बढ़ते कहर के चलते प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है।इसी के साथ ही कई तरह की पाबंदियां भी प्रदेश में लागू हैं। इन सभी के बीच अब जो खबर आई है वह यह है कि प्रदेश में शादी समारोह को शर्तों के साथ हरी झंडी मिल गई है। हाल ही में CM शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को यह निर्देश जारी कर दिए हैं कि शादी में 10 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति न दें।

जी दरअसल, भोपाल और इंदौर में 30 अप्रैल तक शादियों पर पूरी तरह रोक लगाई गई थी लेकिन अब सीएम ने वर्चुअल बैठक में अधिकारियों को शादी के संबंध में यह नए निर्देश दिए हैं। आप जानते ही होंगे मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण थम नहीं रहा है। इन दिनों मौत का सिलसिला जारी है और यह दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है। बीते रविवार को कोरोना वायरस से 117 मौतें हो गईं और सभी शवों का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। वहीँ दूसरी तरफ सरकारी आंकड़ों में सिर्फ 3 मौतें बताई गईं है।

बीते शनिवार को 155 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार हुआ था। वहीँ अब मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ अधिकारी (भोपाल) का कहना है कि शहर में 1204 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हुए हैं, जबकि 1824 लोगों की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जी दरअसल भोपाल में बीते रविवार को 6200 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे और कोरोना संक्रमित 3 व्यक्ति की मृत्यु हुई थी।

रिलायंस का बड़ा कदम, BP के साथ मिलकर करेगा देश की 15 फीसद गैस की आपूर्ति

नहीं रहे बनारस घराने के मशहूर शास्त्रीय गायक पद्म भूषण पंडित राजन मिश्र, छोटे भाई भी कोरोना संक्रमित

बोकारो से ऑक्सीजन लेकर लखनऊ पहुंचा ट्रक, प्लांट मालिक ने लौटा दिया वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -