भोपाल: लॉकडाउन के बाद भी खुली रही है ये दुकानें
भोपाल: लॉकडाउन के बाद भी खुली रही है ये दुकानें
Share:

भोपाल : पीएम मोदी के ऐलान के बाद से पुरे देश को लॉकडाउन किया गया है. कर्फ्यू के दूसरे दिन पुलिस की सख्ती के बीच शहर की सड़के बुधवार सुबह से वीरान दिखाई दे रही है. चैत्र नवरात्र के पहले दिन मंदिरों में श्रद्धालु माता के दर्शन और पूजन के लिए नहीं पहुंचे हैं. शहर के अधिकांश देवी मंदिरों में सुबह जल्दी घट स्थापना के बाद पट बंद कर दिए गए है. शहर में बीते दो दिनों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव का एक भी मामला सामने नहीं आया है. एक मरीज का एम्स के आइसोलेशन में इलाज चल रहा है. वहीं दूध की सप्लाई में कोई बाधा नहीं आई है.

बुधवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश की जनता के नाम संबोधन के बाद बाजार में अचानक भीड़ उमड़ गई थी. इसके बाद प्रदेश सरकार ने कहा जरूरत के सामान की कोई दिक्कत नहीं आएगी. लेकिन फिर भी दुकानों पर भीड़ लगी रही. लोग असावधानी पूर्वक बाजारों में निकलकर सामान खरीदने में लगये हुए थे. सबसे ज्यादा भीड़ पुराने भोपाल के बाजारों में देखने को मिली है. जिला प्रशासन ने कहा है कि मेडिकल की दुकानों के साथ ही आज से किराना की दुकानें भी खुलेंगी. इसलिए किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है. जरूरत पड़ी तो किराने के सामान को होम डिलेवरी भी अगले दो-तीन दिन में शुरू हो सकती है.

जानकारी के लिए बता दें की बुधवार से चैत्र नवरात्र शुरू हो गए हैं. मंगलवार शाम पूरे शहर में तैयारियों के बीच पूजन सामग्री की दुकान नहीं खुलने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. कुछ व्यवसायियों ने अपने घर से ही पूजन सामग्री सप्लाई की. हांलाकि कुछ दुकानों पर दुकानदार आधा शटर खोलकर सामान बेचते नजर आए. बुधवार सुबह पूजन सामग्री दुकानें जरूर खुली हुई है.

इंदौर वासियों पर मंडराया कोरोना का संकट, एक दिन में मिले 5 पॉजिटिव

एम.पी : राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बड़ा, इन शहरों में मिले दो नए संक्रमित

देश के युवाओं ने शुरू की नई पहल, अब हर घर में भेजेंगे निशुल्क सैनिटाइजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -