क्लास में पहुंचते ही गिरी लड़की, 3 घंटे बाद हो गई मौत
क्लास में पहुंचते ही गिरी लड़की, 3 घंटे बाद हो गई मौत
Share:

भोपाल से आने वाले अपराध के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में रीजनल इंस्टिट्यूट ऑफ एजुकेशन श्यामला हिल्स में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई और छात्रा का नाम अदिति बघेल कहा गया है. मिली खबर के अनुसार छात्रा के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट है और सुबह घर से स्कूल निकलते समय अदिति अच्छी थी. वहीं इस बारे में स्कूल प्रबंधन का कहना है कि क्लास रूम में उसे अचानक चक्कर आए और वह गिर गई और अब पुलिस ने इस मामले में जांच आरम्भ कर दी है.

छात्रा के पिता सुखेंद्र बघेल ने बताया कि, ''वह चार्टर्ड अकाउंटेंट है. उनकी तीन संतानों में अदिति सबसे छोटी है. अदिति स्कूल वैन से 6 जनवरी को श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र के रीजनल स्कूल गई थी. अदिति के पिता के अनुसार स्कूल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि क्लास में पहुंचते ही अदिति को चक्कर आ गए और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी. स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से उसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया था. वह करीब 3 घंटे तक जिंदगी के लिए मौत से जूझती रही परंतु डॉक्टर से बचा नहीं पाए.''

इस मामले में परिजन उसका शव लेकर शाहपुरा थाने गए और पुलिस अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से सभी को पोस्टमार्टम के लिए मनाया. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह हम सामने ले आएँगे.

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

दिन में स्कूल की बस चलाता था आरोपी, रात में खतरनाक जुर्म को देता था अंजाम

होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -