बेटी होने पर फ्री गोलगप्पे खिला रहे हैं अंचल गुप्ता
बेटी होने पर फ्री गोलगप्पे खिला रहे हैं अंचल गुप्ता
Share:

भोपाल: बेटी के जन्म से कई लोग दुःखी होते हैं और जश्न नहीं मनाते लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बेटी के जन्म पर खुशियां मनाते हैं। हाल ही में हम आपको एक ऐसे ही कपल से मिलवाने जा रहे हैं। जी दरअसल भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले अंचल गुप्ता ने कुछ ऐसा किया है कि वह किसी मिसाल से कम नहीं है। मिली जानकारी के तहत उनके घर नन्हीं परी आई है, इसलिए कोलार इलाके स्थित बीमा कुंज पर स्टॉल लगाकर सभी लोगों को फ्री में भर पेट गोलगप्पे खिला रहे हैं।

जी हाँ और वह आने जाने वाले राहगीरों को फुल्की खाने के लिए खुद आमंत्रित कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर फुल्की खिलाते हुए उनका एक फोटो वायरल हो रहा है। जी दरअसल, भोपाल के बीमाकुंज इलाके स्थित फुल्की के कई काउंटर लगे हैं और यहाँ गोलगप्पे खाने वाले लोगों की लंबी भीड़ है। यहाँ लोग मजे से फुल्की खा रहे हैं। बात करें अंचल गुप्ता की तो वह वहां से गुजरने वाले हर एक इंसान को फ्री में फुल्की खाने के लिए बुला रहे हैं। इस दौरान लोग जी भरकर उनकी बेटी को दुआएं दे रहे हैं। अंचल गुप्ता का कहना है कि, 'मेरे घर बेटी हुई है। मुझे बेटी ही चाहिए थी। मैंने उसके जन्म से पहले ही कहा था कि मेरे घर अगर बेटी आएगी तो हम एक दिन गोलगप्पे का फ्री स्टॉल रखेंगे। बेटी मेरे घर आ गई है, इसलिए मैंने गोलगप्पे का फ्री स्टॉल रखा है, जिसे जितना खाना है। वो खा सकते हैं।'

वहीँ फोटो के बारे में बात करें तो इस फोटो के आधार पर एमपी के लोग अंचल गुप्ता की बिटिया को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाने की मांग कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस फोटो में लोग सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी टैग कर रहे हैं।

गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को दिया जन्म

अमित शाह की उपस्थिति में आज शपथ लेंगे गुजरात के नए CM

भूपेंद्र पटेल के CM बनने पर बोले नितिन पटेल- 'मैं अकेला नहीं, जिसकी बस छूटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -