ब्लैक में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाले 2 आरोपियों पर लगी रासुका
ब्लैक में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाले 2 आरोपियों पर लगी रासुका
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. इस बीच रेमडेसिविर इंजेक्शन से लेकर ऑक्सीजन तक की कालाबाजारी हो रही है. आए दिन ऐसी कई खबरें सामने आ रही है जो हैरान कर रही है. अब इन सभी के बीच ही जिले में रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचने वाले दो आरोपियों पर पुलिस ने रासुका लगाई है। इसके लिए आदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जारी किए थे। आप सभी को बता दें कि, आज से 10 दिन पहले 11 अप्रैल को मढ़ाताल स्थित न्यू मुनीष मेडिकोज पर एसडीएम आशीष पांडे के नेतृत्व वाली टीम पहुंची थी।

उन्हें सूचना मिली थी कि इस दुकान में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की जा रही है। यह सुचना मिलने के बाद टीम ने वहां से पुष्पक नगर निवासी सुदामा और कटियाघाट गौर निवासी नितिन को रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक करते पकड़ा था। उसके बाद बीते 13 अप्रैल को दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया था। वहीं आगे की कार्रवाई में SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ ओमती पुलिस को NSA का प्रतिवेदन तैयार करने का निर्देश जारी हुए थे। ऐसे में जब आगे कार्रवाई की गई तो दोनो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज होने पर छह महीने तक सेंट्रल जेल में बंद करने का आदेश जारी हुआ।

इसी क्रम में आज यानी शुक्रवार को ओमती पुलिस सेंट्रल जेल में बंद होने के दोनों आरोपियाें को नोटिस जारी करेगी। कहा जा रहा है अब सरकार द्वारा नया नियम भी जारी हो गया है जो यह है कि, अब अस्पतालों को मरीजों का मोबाइल नंबर देने के बाद ही रेमडेसिविर इंजेक्शन प्राप्त होगा।

हॉस्पिटल के बाहर ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड की उपलब्धता के डिस्प्ले पर दर्ज की गई याचिका

सरकार ने दी कर्मचारियों को अहम् सलाह, कहा- "जल्द से जल्द लगवा लें कोरोना वैक्सीन...."

कोरोना को लेकर दिलीप कुमार ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स बोले- अपना ख्याल रखिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -