'थलाइवी' को टक्कर देगी 'भूत पुलिस'
'थलाइवी' को टक्कर देगी 'भूत पुलिस'
Share:

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस की रिलीज डेट को बदला जा चुका है। जी हाँ और अब फिल्म को आने वाले 17 सितंबर से पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा। आप जानते ही होंगे कि पहले फिल्म को 17 सितंबर 2021 को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म को एक हफ्ते पहले ही रिलीज करने का फैसला लिया है। मिली जानकारी के तहत अब भूत पुलिस 17 की जगह 10 सितंबर को ही रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

आप देख सकते हैं हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करके फिल्म के रिलीज डेट के बदलाव के बारे में बताया है। उनके दवारा की गई पोस्ट के अनुसार 'सैफ और अर्जुन स्टारर ‘भूत पुलिस’ एक सप्ताह पहले आएगी। भूत पुलिस जिसका 17 सितंबर 2021 को प्रीमियर होना था, लेकिन अब ये फिल्म 10 सितंबर 2021 को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पेश की जाएगी।' वैसे फिल्म के रिलीज में बदलाव आने के चलते फैंस बहुत खुश हो गए हैं और अब जश्न मनाने के बारे में कह रहे हैं।

वैसे अब आने वाले 10 सितंबर को भूत पुलिस की टक्कर कंगना रनौत स्टारर थलाइवी से होने वाली है और दोनों में से कौन अधिक धमाल मचाने वाला है यह देखना बेहतरीन होगा। वैसे थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस समय तो इन दोनों ही फिल्मों से खासा उम्मीद की जा रही है क्योंकि दोनों ही दमदार विषयों पर आधारित है।अब देखते हैं कि आखिर कौन सी फिल्म धमाल मचाती है?

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने दिल्ली से बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की

गणेश चतुर्थी: आखिर क्यों बप्पा को पसंद हैं मोदक?

Video: 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' का नारा सुन भड़के तालिबानी आतंकी, अपने ही लोगों को गोलियों से भूना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -