अजब-गजब! भूत ने डाली थी 12 लाख की डकैती, पूछताछ में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

बरेली: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बरेली से एक द‍िलचस्प घटना सामने आई है। बरेली में 7 नवंबर को एक डकैती पड़ी थी। पुलिस ने बहुत प्रयास के पश्चात् उस डकैती को डालने वाले गिरोह को पकड़ लिया तथा जब पूछताछ आरम्भ हुई तो पुलिस को हयारण कर देने खबर प्राप्त हुई। ये डकैती भूत और उसकी टोली ने डाली है। अब पुलिस ने भूत और उसके गिरोह को अरेस्ट कर लिया है।

बरेली के नबाबगंज में 7 नवंबर को कारोबारी जलीस अहमद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मकान की ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। उसी के चलते लगभग एक दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने उनके घर पर धावा बोला एवं हथियारों के बल पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व जेवर सहित लगभग 12 लाख की डकैती डाली थी। एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया की कई टीम लगा कर अपराधियों की धरपकड़ की कोशिश आरम्भ की। इसी के चलते पुलिस को पता चला कि फरहान जो कि मित्रों एवं गैंग के सदस्यों में भूत नाम से लोकप्रिय है, के गिरोह ने इस डकैती को अंजाम दिया है।

वही मामले के 25 दिन पश्चात् पुलिस ने वारादात का खुलासा करते हुए भूत गैंग के 10 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अपराधी अभी भी फरार हैं। पुलिस को अपराधियों के पास से पांच तमंचों के साथ कारोबारी के घर से लूटे गए जेवर और ढाई लाख की नकदी भी बरामद हुई है। दरअसल, फरहान के भूत नाम से मशहूर होने की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है। फरहान रात भर आवारागर्दी करता था तथा दिन में घोड़े बेच कर सोता था। बरेली के सुभाषनगर का रहवासी फरहान गैंग का सरगना है।

राजस्थान: दलित लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, थाना प्रभारी ने नहीं लिखी FIR

प्रवर्तन निदेशालय ने ठग सुकेश के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

अश्लीलता का आरोप लगने के बाद ट्रेन के सामने कूदा शख्स, गई जान

Most Popular

- Sponsored Advert -