शिजू अंथिक्कड द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम का ट्रेलर हुआ आउट

शिजू अंथिक्कड द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम का ट्रेलर हुआ आउट

मलयालम की जानी मानी अभिनेत्री मंजू वारियर ने दीपक भूमोल और प्रयागा मार्टिन अभिनीत 'भूमियाल मनोहर स्वाकार्यम' के सुंदर ट्रेलर का मुख्य भूमिकाओं में अनावरण किया है। इसके अलावा शिजू अंथिक्कड द्वारा निर्देशित, फिल्म एक लोकप्रिय नाटक का रूपांतरण किया गया है और पात्र वास्तविक जीवन के लोगों से प्रेरित भी हुए हैं। 

इसके अलावा प्रयाग अन्ना जोसेफ के रूप में दिखाई देता है, जबकि दीपक अहमद के रूप में नजर आते है।इसके अलावा ट्रेलर के मुताबिक, फिल्म एक दूसरे के लिए उनके प्यार और उनके गायब होने के बाद होने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला को चित्रित करती है।आपकी जानकारी के लिए बता दें मेकर्स ने खुलासा किया है कि फिल्म 28 फरवरी को स्क्रीन पर आ सकती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्रयागफ़िल्म में कुछ सहायक किरदार निभाने के लिए अभिनेता लाल, शाइन टॉम चाको, इंद्रेश, सुदेश, अभिषेक रवींद्रन, निशा सारंग, अंजू अरविंद, हरीश पेराड़ी, संतोष किज़हतूर, और मंजू सतीश की भूमिका निभाई जा रही है। इसके साथ ही एंटोनियो माइकल ने लेंस को क्रैंक किया है और वी साजन संपादन विभाग का ख्याल रखता है। वहीं सचिन बालू ने संगीत तैयार किया है। फिल्म को बॉरोकी टॉकीज के बैनर तले राजीव कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है।

इंटेलिजेंस और कूल हेड कॉप के साथ तैयार की गयी है फिल्म तगारु

प्रेम और एक्शन सेंटिमेंट के साथ चिरंजीवी सरजा की फिल्म सेइज़र का देखिये रिवियु

मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती फिल्म वेनिला, देखिये क्या है रिवियु