धाकड़ को पछाड़ भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा, 3 दिनों में कमाएं इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया 2 की नॉनस्टॉप कमाई करने में लगी हुई है.  कार्तिक आर्यन की मूवी ने एक बार फिर से सूने पड़े बॉक्स ऑफिस को गुलजार करती हुई दिखाई दे रही है. बहुत वक़्त के उपरांत साउथ फिल्मों से इतर किसी हिंदी मूवी ने अपना दमखम दिखा दिया है.

भूल भुलैया 2 ने कितने कमाए?: भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ के साथ ओपनिंग कर चुके थे. मूवी का पहला वीकेंड रॉकिंग बन गया. मूवी ने 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार चुकी है. भूल भुलैया 2 ने तीन दिन में इंडियन मार्केट में 55.96 करोड़ का कलेक्शन भी कर चुका है. जहां हिंदी फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन 20 करोड़ में सिमट कर रह गया है, वहीं भूल भुलैया 2 की उम्दा कारोबार ने हिंदी सिनेमा को बूस्ट करने में बड़ा योगदान  दिया है.

भूल भुलैया 2 की दमदार कमाई: पहले दिन  14.11 करोड़ के उपरांत दूसरे दिन मूवी के कारोबार में वृद्धि देखने के लिए मिली है. शनिवार को भूल भुलैया 2 ने 18.34 करोड़ का कारोबार कर लिया है.  रविवार को मूवी का कलेक्शन और बढ़ा और तीसरे दिन मूवी में 23.51 करोड़ का कारोबार कर लिया है. भूल भुलैया 2 कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित होने लगी है. फर्स्ट डे से लेकर ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन तक, भूल भुलैया 2 ने कार्तिक के करियर को नई  तेजी प्रदान कर दी है. इससे पहले कार्तिक की किसी फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में इतना  उम्दा परफॉर्म नहीं कर पाई है.  

 

डिजाइनर गाने के लिए दिव्या ने पहनी ऐसी ड्रेस....हो गई जख्मी

मनोरंजन के साथ डबल होगी कई चीजें...एक साथ हंसाएंगे, रुलाएंगे और रोंगटे खड़े कर देंगे ‘पंचायत सीजन 2’ के मीम्स

बच्चन परिवार के करीबी का निधन, अभिषेक ने किया स्पेशल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -