अगर चाहते हैं सच्चा और अच्छा जीवनसाथी तो शिव को अर्पित करें यह फूल
अगर चाहते हैं सच्चा और अच्छा जीवनसाथी तो शिव को अर्पित करें यह फूल
Share:

दुनिया में सभी अच्छे से अच्छा जीवनसाथी पाने की इच्छा रखते हैं और सभी चाहते हैं कि उन्हें ऐसा जीवनसाथी मिले जो उनको खूब प्यार करें. कहते हैं ज्योतिषशास्त्र के अनुसार अगर शिवजी की पूजा की जाए तो एक बहुत अच्छा जीवनसाथी मिलता है. जी हाँ, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि भोलेनाथ की पूजा इस खास फूल से की जाये तो मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त किया जा सकता है.

जी हाँ, भोलेनाथ केवल सच्ची श्रद्धा के भूखे होते है और ऐसा माना जाता है कि शिवजी को बेला के फूल बहुत पसंद होते है इस कारण से अगर आप अपने लिए सुन्दर और सुशील जीवन साथी की कामना रखते है तो आपको सुबह नहाने के बाद किसी शिवमंदिर में तांबे या पीतल के लोटे में गंगा जल यदि गंगा जल उपलब्ध न हो तो शुद्ध जल और बेला के कम से कम पांच फूल डाल कर शिवलिंग पर चढ़ाना चाहिए. जी हाँ, ध्यान रहे जल चढ़ाते वक़्त ॐ नमः शिवाय मन्त्र का जाप अवश्य करे और एक ही धार में शिवजी का अभिषके करे. इसी के साथ ध्यान रखे कि जल चढ़ाते समय जल की धारा टूटना अच्छा नहीं होता है और अगर गंगा जल उपलब्ध न हो तो शुद्ध जल में कुछ बूंदे गंगा जल मिला कर भी प्रयोग कर सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि घर में कभी भी धन का अभाव हो तो अपने घर के मुख्य द्वार पर बैठे हुए गणपति कि दो मूर्तियां इस प्रकार लगाएं कि दोनों कि पीठ एक दूसरे से सट जाय क्योंकि ऐसा करने से घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है और सुख शांति आती है.

श्री हरि को प्रसन्न करने के लिए इन मंत्रो का करें जाप, हो जाएंगे सारे कष्ट दूर

यह चमत्कारिक मंत्र करेंगे आपके जीवन के सारे दुःख तकलीफो को दूर

अगर बढ़ाना चाहते हैं अपने बीच प्यार तो आज ही करें यह टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -