इस दिन रिलीज़ होगी चिरंजीवी की नई फिल्म 'भोला शंकर'

मेगास्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'भोला शंकर' एक शुभ दिन पर रिलीज होगी। 11 नवंबर को सुबह 7:45 बजे, फिल्म के निर्माता मुहूर्त की रस्म के लिए इकट्ठा होंगे, जिसका निर्देशन मेहर रमेश द्वता किया जा रहा है। फिल्म की नियमित शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होगी।

फिल्म भोला शंकर में चिरंजीवी की बहन की भूमिका निभाने वाली कीर्ति सुरेश फिल्म में नजर आएंगी। बहुप्रतीक्षित फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। चिरंजीवी की आत्मा साथी की भूमिका निभाने वाली मुख्य महिला की पुष्टि जल्द ही की जाएगी। फिल्म का फर्स्ट टाइटल लुक कुछ महीने पहले प्रकाशित हुआ था, और इसने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

रामब्रह्मम सुनकारा भोला शंकर को प्रोड्यूस करेंगे। इस एक्शन-कॉमेडी में चिरंजीवी और मेहर रमेश पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का साउंडट्रैक एक युवा घटना, महती स्वरा सागर द्वारा रचित है। फिल्म का निर्माण अनिल सुनकारा के एके एंटरटेनमेंट्स ने क्रिएटिव कमर्शियल्स के सहयोग से किया है। 2022 में भोला शंकर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच, चिरंजीवी आचार्य के प्रीमियर की उम्मीद कर रहे हैं। शिव कोराटाला द्वारा निर्देशित फिल्म 4 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने की योजना है।

चार धाम यात्रा से वापस आने के बाद सामंथा ने शुरू किया ये नया काम

आर्यन के कारण शाहरुख खान की फिल्म करने से नयनतारा ने किया इंकार! ये एक्ट्रेस आ सकती है नजर

वो घटना जिसके कारण सुर्ख़ियों में आ गई थी अमला पॉल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -