खेसारीलाल ने जारी किया वीडियो, कहा- यहां आइए और एक शाम का मजा जरूर उठाइए
खेसारीलाल ने जारी किया वीडियो, कहा- यहां आइए और एक शाम का मजा जरूर उठाइए
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव 28 दिसंबर को तिनसुकिया के दुमदुमा टाउन फील्‍ड मैदान में एक सांस्‍कृतिक कार्यक्रम की रंगारंग प्रस्‍तुति देने जा रहे हैं. इसके लिए फ़िलहाल तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. बताया जा रहा है कि इस दौरान उनके साथ कई और भी चर्चित कलाकार शामिल होंगे. इस सम्बन्ध में जानकारी खुद सुपरस्टार खेसारीलाल द्वारा एक वीडियो के माध्यम से दी गई है. 

बता दें कि इस भव्‍य कार्यक्रम के आयोजक सचिन यादव हैं, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ही आते हैं और कई भोजपुरी फिल्‍मों का वे निर्देशन भी कर चुके हैं. जबकि खेसारीलाल ने अपने फैंस और चाहने वालों से अपील की कि वे जरूर इस आयोजन में शिरकत करें और उन्‍हें अपना आशीर्वाद व प्‍यार प्रदान करें. साथ ही आयोजक सचिन यादव ने भी लोगों से इसे सफल बनाने की अपील की है. 

इस कार्यक्रम को लेकर खेसारीलाल ने बताया कि जनता उनके लिए भगवान है और जनता ही किसी भी कलाकार को स्‍टार बनाने का काम करती है और इसलिए वे जनता का सम्‍मान करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि वे 28 दिसंबर को तिनसुकिया के दुमदुमा टाउन फील्‍ड मैदान में जरूर आयें और एक खूबसूरत शाम का मजा लें. आपको बता दें कि खेसारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े सितारे है और ख़ास बात यह है कि उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. 

सुहागरात पर इतने बुरे तरीके से डरी यह सेक्सी एक्ट्रेस, जानिए क्या हुआ उसके साथ

VIDEO : पहले जमकर पी शराब, फिर कर दिया मूड ख़राब, आपको झकझोर कर रख...

VIDEO : निरहुआ-आम्रपाली ने इस तरह मनाया क्रिसमस, भोजपुरिया अंदाज में गाया गाना

संभावना के इस नए लुक पर मर-मिटेंगे आप, ज़रा संभलकर देखें तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -